लेम्बोर्गिनी के बाद प्राइवेट जेट खरीदना चाहते हैं Kartik Aryan, आज भी करते हैं इकोनॉमी क्लास में सफर

भूल भुलैया 2 के एक्टर कार्तिक आर्यन के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। कार्तिक ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने करियर और पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए हैं। कार्तिक ने बताया कि वह प्राइवेट जेट खरीदना चाहते हैं। जानिए क्या कहा एक्टर ने।

Kartik Aryan
Kartik Aryan 
मुख्य बातें
  • कार्तिक आर्यन ने एक इंटरव्यू में अपनी लाइफ और करियर पर खुलकर बात की है।
  • कार्तिक आर्यन ने कहा है कि वह प्राइवेट जेट खरीदना चाहते हैं।
  • कार्तिक आर्यन के मुताबिक एक फिल्म फ्लॉप होने पर उनका करियर बर्बाद हो जाएगा।

Kartik Aryan on Private Jet: कार्तिक आर्यन साल 2022 में उन चुनिंदा एक्टर्स में से एक हैं, जिनकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई की है। कार्तिक ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी लव लाइफ, फ्यूचर प्लानिंग से लेकर नेपोटिज्म जैसे मुद्दे पर खुलकर बात की है। एक्टर ने कहा कि वह आज भी फ्लाइट की इकोनॉमी क्लास में ट्रैवल करते हैं लेकिन, वह प्राइवेट जेट खरीदना चाहते हैं। इसके अलावा कार्तिक का कहना है कि इंडस्ट्री में उन्हें सपोर्ट करने वाला कोई नहीं है। यदि उनकी एक फिल्म भी फ्लॉप हो जाएगी तो उनका करियर खत्म हो जाएगा। 

Film Companion वेबसाइट से बातचीत में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने कहा, 'मैं आज भी इकोनॉमी क्लास से सफर करता हूं। जब बहुत ज्यादा जरूरत होती है तभी बिजनेस क्लास में ट्रैवल करता हूं। लोग जब पैसा कमाने लगते हैं तो वह इकोनॉमी क्लास में ट्रैवल करना छोड़ देते हैं, मैंने ऐसा नहीं किया। मेरे कुछ सपने थे, आज भी कुछ सपने हैं। लेम्बोर्गिनी मेरी ड्रीम कार थी, जो मैंने खरीद ली है। मैं एक्टर बनाना चाहता था, वह मैंने पूरा किया। अब मेरे सपने बड़े होते जा रहे हैं। प्राइवेट जेट भी आना चाहिए।'  

Also Read: सारा अली खान से ब्रेकअप के बाद कार्तिक आर्यन ने किया लव लाइफ का खुलासा, कहा- 'मैं पिछले एक साल से...'

खत्म हो जाएगा करियर 
कार्तिक आर्यन ने इसी इंटरव्यू में आउटसाइडर होने के दर्द को साझा किया। बकौल कार्तिक, 'फिल्म इंडस्ट्री में मुझे सपोर्ट करने वाला कोई नहीं है। मुझे नहीं पता कि इनसाइडर कैसा महसूस करेगा। बाहरी व्यक्ति होने के कारण मुझे पता है कि यदि मेरी एक भी फिल्म फ्लॉप होती है तो एक धारणा बन जाएगी। ये धारणा मेरे करियर को तबाह कर देगी। इसके बाद कोई भी ऐसा नहीं होगा जो मेरे लिए एक बड़े स्तर के प्रोजेक्ट का निर्माण करेगा। आउटसाइडर की फिल्में फ्लॉप होने पर रिस्क बड़ा होता है। उन लोगों को सपोर्ट करने वाला कोई नहीं होता।'

कार्तिक आर्यन ने इसी इंटरव्यू में अपनी लव लाइफ को लेकर भी खुलासा किया है। कार्तिक आर्यन ने कहा कि वह लगभग सवा एक साल से सिंगल हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन फिल्म फ्रेडी, शहजादा और कैप्टन इंडिया में नजर आएंगे। इसके अलावा कार्तिक आर्यन सत्य प्रेम कथा में भी नजर आने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर