गहरी रची कैटरीना के हाथों में शादी की मेहंदी, तस्वीर सामने आते ही विक्की का नाम ढूंढने लगे फैंस

सेलेब्रिटी
भाग्य लक्ष्मी
Updated Dec 19, 2021 | 07:32 IST

Katrina Kaif Shares Her Mehendi Picture: बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपने हनीमून डेस्टिनेशन से अपनी मेहंदी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है जो जमकर वायरल हो रही है। 

katrina kaif shares her first mehendi photo from her honeymoon destination, katrina kaif shares her first mehendi and laal chuda picture
कैटरीना कैफ की मेहंदी  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • 9 दिसंबर को शाही तरीके से हुई थी कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की जोड़ी। 
  • शादी के बाद एक छोटे से हनीमून पर गए थे यह दोनों सितारे। 
  • अपने हनीमून डेस्टिनेशन से कैटरीना ने शेयर की अपनी मेहंदी की तस्वीर।

Katrina Kaif Flaunts Her Mehendi From Honeymoon Destination: बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल ने इस महीने की 9 तारीख को सात फेरे लिए थे। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी वर्ष 2021 की सबसे चर्चित शादियों में से एक रही। सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवाड़ा में कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी के फंक्शंस 7 दिसंबर से 9 दिसंबर तक चले थे। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के हनीमून को लेकर भी कई खबरें सामने आईं थीं, लेकिन इन दोनों सितारों ने अब तक यह साझा नहीं किया कि वह अपना हनीमून मनाने कहां गए थे। हाल ही में मिसेज कौशल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा की है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। कैटरीना द्वारा साझा की गई यह तस्वीर उनके मेहंदी की है जो उन्होंने अपने हनीमून डेस्टिनेशन से पोस्ट की है। 

कैटरीना कैफ की मेहंदी पिक हुई वायरल

हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कैटरीना कैफ ने अपनी मेहंदी की तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि वह समुद्र के तट पर अपने पति विक्की कौशल के साथ मौजूद हैं। इस तस्वीर में कैटरीना कैफ ने अपनी मेहंदी की झलक दिखाई है जो लोगों को बहुत पसंद आ रही है। कैटरीना कैफ की यह ब्राइडल मेहंदी बहुत खूबसूरत है। लेकिन खूबसूरती से ज्यादा मेहंदी के रंग ने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है जो कैटरीना कैफ के हाथों में गहरी रची है। कैटरीना कैफ की मेहंदी में काफी बारीक और खूबसूरत डिजाइन बनाए गए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

हाल ही में शादी के बाद कैटरीना कैफ की पहली रसोई थी जिसमें उन्होंने अपने पति विक्की कौशल के लिए बड़े प्यार से हलवा बनाया था। तस्वीर साझा करने के साथ कैटरीना कैफ ने यह बताया था कि यह हलवा उन्होंने बनाया है। विक्की कौशल ने भी हलवा की तस्वीर साझा करते हुए यह बयां किया था कि उनके जीवन का यह सबसे बेस्ट हलवा है। कई दिनों तक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। हनीमून के बाद अब विक्की कौशल अपने काम के सेट पर वापस लौट रहे हैं।


 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर