शादी के बाद कैटरीना कैफ ने बिकिनी में दिखाई टोंड बॉडी, मालदीव से शेयर की हॉट फोटो

Katrina Kaif Maldives Photo: कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर अपनी मालदीव ट्रिप की फोटो शेयर कर रही हैं। ताजा फोटो में कैटरीना कैफ बिकिनी में अपनी टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

Katrina Kaif Bikini Photo
Katrina Kaif Bikini Photo 
मुख्य बातें
  • कैटरीना कैफ इन दिनों मालदीव में एक प्रोजेक्ट के सिलसिले गई हुई हैं।
  • कैटरीना कैफ ने बिकिनी में फोटो शेयर की हैं।
  • कैटरीना एक ब्रैंड की शूटिंग के सिलसिले से मालदीव गई हैं।

Katrina Kaif Maldives Photos: कैटरीना कैफ शादी के बाद सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं। कैटरीना इन दिनों अपने प्रोजेक्ट के सिलसिले से मालदीव गई हैं। यहां से वह लगातार अपनी फोटोज शेयर कर रही हैं। नई फोटो में कैटरीना कैफ बिकिनी में अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट कर रही हैं। 

कैटरीना कैफ ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर फोटोज शेयर की है। फोटो में उन्ह डार्क ब्लू, ग्रीन और व्हाइट कलर की बिकिनी पहनी है। उन्होंने इस दौरान बेहद कम मेकअप किया है। फोटो के साथ कैटरीना कैफ ने कैप्शन में लिखा है, 'Seas the day'. कैटरीना एक ब्रैंड की शूटिंग के सिलसिले से मालदीव गई हैं। उनके साथ पति विक्की कौशल नहीं गए हैं। वह पिछले काफी वक्त से इस ब्रैंड के साथ जुड़ी हुई हैं। 

Katrina Kaif

Also Read: कैटरीना कैफ ने शेयर की हनीमून की तस्वीरें? 17 हजार का बीचवियर पहनकर मालदीव्स में मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस  

शेयर किया था वीडियो 
कैटरीना कैफ ने इससे पहले अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपने हाथों पर रंग-बिरंगी चिड़ियों के झुंड को खाना खिला रही हैं।  चिड़िया को अपने हाथों पर रखकर कैटरीना के चेहरे पर खुशी भी साफ झलक रही है। वीडियो में कैटरीना सिंपल लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने पिंक कलर की टीशर्ट, जींस पहनी है और हाई पोनी से अपने लुक को कंप्लीट किया हुआ है। 

Katrina Kaif enjoying in Maldives

शेयर की थी बीचवीयर में फोटो
कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो शेयर की थी। फोटो में एक्ट्रेस ने फ्लोरल ब्रॉलेट के साथ शॉर्ट्स पहना है और उसे हरे और सफेद रंग के शर्ट के साथ पेयर किया है। यह कहा जा रहा है कि कैटरीना कैफ के इस बीचवियर की कीमत 17 हजार रुपए है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ शादी के बाद अपने प्रोजेक्ट्स को पूरा करेंगी। कैटरीना कैफ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म फोन बूथ में नजर आएंगी। इसके अलावा कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ टाइगर 3 में नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर