Kadhal Vithaiyee Song: शैली बिडवईकर का नया गाना मचा रहा धूम, मारिस विजय के साथ जुगलबंदी आ रही पसंद

Maris Vijay and Shailey Bidwaikar Song: बहुमुखी प्रतिभा की धनी सिंगर शैली बिडवईकर ने हिंदी संगीत जगत में अपनी जगह बना ली है और अब वे नए गाने में संगीत निर्देशक मारिस विजय के साथ काम करती नजर आ रही हैं।

Maris Vijay and Shailey Bidwaikar
Maris Vijay and Shailey Bidwaikar  

Maris Vijay and Shailey Bidwaikar Song Kadhal Vithaiyee: बहुमुखी प्रतिभा की धनी सिंगर शैली बिडवईकर ने हिंदी संगीत जगत में अपनी जगह बना ली है और अब वे नए गाने में संगीत निर्देशक मारिस विजय के साथ काम करती नजर आ रही हैं। उनके नए गाने 'कादल विदयी' को संगीत के सभी प्रमुख प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा चुका है। रिलीज के साथ ही ये गाना फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 'कादल विदयी' हर ऑनलाइन प्लेटफार्म जैसे स्पॉटीफाई, जियो म्यूजिक, ऐमजॉन म्यूजिक, और ई-ट्यून्स पर रिलीज कर दिया गया है।

वॉइस ऑफ इंडिया, छोटे उस्ताद और उस्तादों के उस्ताद जैसे सिंगिंग रियलिटी शोज में नजर आ चुकीं शैली बिडवईकर ने हिंदी, मराठी, तेलगु, नेपाली और पंजाबी सिनेमा जगत में अपनी आवाज से सबको प्रभावित किया है। उन्होंने डिज्नी+हॉटस्टार पर हाल ही में रिलीज हुई '1962 वॉर इन द हिल्स' में 4 गानों के लिए हितेश मोडक के संगीत निर्देशन में आवाज दी है। यह एक मल्टी-स्टारर वेब-सीरीज है, जो 1962 के भारत-चीन युद्ध पर आधारित है। महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित इस सीरीज में अभय देओल, माही गिल और आकाश ठोसर नजर आए थे। 

इससे पहले वे बंगाली व हिंदी जगत के जाने माने गायक संगीतकार शान के साथ भी काम कर चुकी हैं और उन्होंने संजय लीला भंसाली की रामलीला, सिंह साहब द ग्रेट जैसी फिल्मों में भी काम किया है। तमिल में पहली बार आवाज देने पर उन्होंने मारिस विजय का शुक्रिया किया। उन्होंने कहा कि मारिस विजय जी ने मुझे ये मौका दिया। उनके साथ काम करके बहुत कुछ सीखने को मिला। मारिस विजय ने भी शैली की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनकी आवाज में वो लय है जिसकी वजह से इस गाने की खूबसूरती बाहर निकल के आती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर