Michael B Jordan 2020 Sexiest Man: 2020 के सबसे सेक्सी पुरुष बने माइकल बी जॉर्डन, बताया लोग उड़ाते थे मजाक

Michael Jordan: माइकल बी जॉर्डन को पीपल मैग्जीन ने 2020 के सबसे सेक्सीएस्ट मैन का टाइटल दिया है। उनका कहना है कि उनकी इस कामयाबी का जिम्मेदार उनके माता-पिता और बहन भाई हैं।

Michael B Jordan
Michael B Jordan 
मुख्य बातें
  • माइकल बी जॉर्डन को इस साल सेक्सिएस्ट मैन अलाइव चुना है।
  • माइकल बी जॉर्डन ने अपनी कामयाबी का जिम्मेदार अपने माता-पिता और परिवार को बताया।
  • माइकल ने बात करते हुए बताया कि खिताब मिलने से पहले लोग उनका मजाक बनाया करते थे।

मुंबई. एक्टर माइकल बी जॉर्डन को इस साल पीपुल मैगजीन ने सेक्सिएस्ट मैन अलाइव चुना है। इसकी  जिम्मी किमेल लाइव शो पर दी गई। इस शो में वह गेस्ट के रूप में पहुंचे थे। अपनी कामयाबी का जिम्मेदार अपने माता-पिता और परिवार को बताया।

माइकल बी जॉर्डने ने पीपुल डॉट कॉम से बात करते हुए अपनी कामयाबी का श्रेय अपने माता पिता और परिवार को दिया। उन्होने कहा कि मेरे माता पिता ,बहन, भाइयों ने मुझे कामयाब बनाने के लिए बहुत कुछ त्याग किया है।

जॉर्डन ने कहा कि मैं उनका बहुत आभारी हूं और मैं आज जिस ऊंचाई पर पहुंचा पर पहुंचा हूं, यह सब उस नींव के कारण है जो उन्होंने बनाई है।
 माइकल ने बात करते हुए बताया कि खिताब मिलने से पहले लोग उनका मजाक बनाया करते थे।

परिवार की महिलाएं होंगी खुश
माइकल कहते थे कि ‘माइक ये एक ऐसी चीज है जो तुम्हें शायद कभी ना मिल पाए’ लेकिन इसका हिस्सा बनने के बाद माइक बहुत खुश हैं और कूल फील कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरे परिवार की महिलाएं इसको लेकर जरूर खुश होंगी।

माइकल ने इस खिताब को जीतने के बाद इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दादी को याद करते हुए लिखा की दादी ऊपर से देखकर कह रही होंगी कि 'ये मेरा बेबी है'। माइकल ने बताया कि वह एक दोस्त से मिलने जा रहे थे तभी उन्हें पब्लिसिटी से फोन आया और इस बात की जानकारी मिली। 


 
ये जीत चुके हैं खिताब
सेक्सिएस्ट मैन के खिताब के अन्य पूर्व विजेताओं में जॉन लीजेंड, ड्वेन जॉनसन, क्रिस हेम्सवर्थ, इदरिस अल्बा, एडम लेविन, चैनिंग टैटम और डेविड बेकहम शामिल हैं। माइकल ब्लैक लाइव्स मैटर आंदोलन में भी सक्रिय थे। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो माइकल अगली बार ‘टॉम क्लेनसीज विदाउट रिमोर’ में दिखाई देंगे। यहां पर वह एक यूएस नेवी सील जॉन क्लार्क की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर