करोड़ों की मालकिन हैं साउथ की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना, जानिए ऐसा है लग्जरी कार का कलेक्शन

साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। जानिए रश्मिका की नेट वर्थ और कार कलेक्शन...

Rashmika Mandana
Rashmika Mandana 
मुख्य बातें
  • साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।
  • रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया सेंसेशन हैं।
  • रश्मिका की सालाना आय पांच करोड़ रुपए है।

मुंबई. साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मिशन मजनू से अपना डेब्यू करने जा रही हैं। रश्मिका सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। इसके अलावा वह करोड़ों की मालकिन भी हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक रश्मिका को प्रोड्यूसर ने फिल्म के लिए चार से पांच करोड़ रुपए  फीस दी है। रश्मिका की सालाना आय पांच करोड़ रुपए है। ऐसे में उनकी नेटवर्थ 35 करोड़ रुपए है।

रश्मिका मंदाना के कार कलेक्शन की बात करें तो उनके पास मर्सिडी सी क्लास बेंज हैं। इसकी कीमत 30 लाख है। इसके अलावा  उनके पास ऑडी क्यू3 है। इसकी कीमत 60 लाख रुपए हैं। वहीं, टोयोटा इनोवा 20 लाख रुपए और ह्यूंडाई क्रेटा की कीमत 25 लाख है। 

Gorgeous pictures of Rashmika Mandanna | Times of India

बरामद हुआ था 25 लाख कैश 
रश्मिका मंदाना के घर आयकर का छापा मारा था। बेंगलुरु के इनकम टैक्स अधिकारियों की एक टीम एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के घर पहुंची। इस दौरान उन्होंने एक्ट्रेस के घर पर पूछताछ और जांच पड़ताल शुरू कर दी। 

एक्ट्रेस के कोडागु जिले के विराजपेट वाले घर पर नकद के अलावा संपत्ति के दस्तावेज भी पाए गए थे। रश्मिका के घर से 25 लाख कैश बरामद हुए थे। आधिकारियों की टीम एक्ट्रेस और उनके माता-पिता के बैंक खाते भी की जांच की थी।

Five times Rashmika Mandanna charmed us with her sweetness | Kannada Movie News - Times of India

कन्नड़ फिल्म से किया डेब्यू
रश्मिका ने साल 2016 में कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद साल 2018 में फिल्म चलो से उन्होंने अपना तेलुगु डेब्यू किया था, जिसमें एक्टर नागा शौर्या थे। 

रश्मिका इसके अलावा वो फिल्म डियर कॉमरेड में विजय देवराकोंडा संग रोमांस करती दिखीं थीं, जो कि बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।  24 साल की रश्मिका ने रोमकॉम फिल्म गीता गोविंदम में अभिनय किया, जो तेलुगु सिनेमा के इतिहास में सबसे अधिक लाभ कमाने वालों में से एक बन गई।


  
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर