Nayanthara Wedding: कोविड से ठीक होकर नयनतारा की शादी में गए थे शाहरुख खान, एक महीने बाद सामने आई फोटो

Nayanthara Wedding Unseen Photos: एक्ट्रेस नयनतारा की शादी को एक महीना पूरा हो गया है। इस शादी में शाहरुख खान भी बतौर गेस्ट शामिल हुए थे। शादी के एक महीने बाद कुछ फोटोज सामने आई है।

Shah rukh Khan, Nayanthara
Shah rukh Khan, Nayanthara 
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी को एक महीने हो गए हैं।
  • शादी के एक महीने बाद कुछ नई वेडिंग फोटोज सामने आई है।
  • फोटोज में नयनतारा शाहरुख खान के साथ पोज दे रही हैं।

Nayanthara Wedding unseen Photos: साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी को एक महीना पूरा हो गया है। दोनों ने चेन्नई में एक प्राइवेट सेरमनी में शादी रचाई थी। अब इस शादी से शाहरुख खान और नयनतारा की एक नई फोटो सामने आई है। आपको बता दें कि नयनतारा शाहरुख खान की फिल्म जवान में लीड रोल में हैं। ऐसे में शाहरुख खान इस शादी में शामिल होने वाले चुनिंदा गेस्ट में से एक थे। 

सोशल मीडिया पर सामने आई फोटो में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) कैमरे पर पोज देते नजर आ रहे हैं। वह दुल्हन और अपनी को-एक्ट्रेस नयनतारा को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। नयनतारा (Nayanthara) रेड कलर के ब्राइडल आउटफिट में नजर आ रही हैं। वहीं, एक फोटो में शाहरुख खान दूल्हे विग्नेश शिवन के साथ बात कर रहे हैं। वहीं, एक अन्य फोटो में नयनतारा, विग्नेश शिवन और जवान फिल्म के डायरेक्टर एटली भी नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि कई साल एक दूसरे को डेट करने के बाद नौ जून 2022 को दोनों ने शादी की थी। 

Also Read: एक दूजे के हुए नयनतारा और विग्नेश, शादी में शामिल हुए शाहरुख खान

कोविड से थे संक्रमित
नयनतारा की शादी से कुछ दिन पहले शाहरुख खान कोरोना महामारी से संक्रमित हो गए थे। ठीक होने के तुरंत बाद शाहरुख खान ने ये शादी अटेंड की थी। शाहरुख खान के अलावा नयनतारा की शादी में सुपरस्टार रजनीकांत भी शामिल हुए थे। रजनीकांत एक फोटो में न्यूली वेड कपल को बधाई दे रहे हैं। इसके अलावा डायरेक्टर मणिरत्नम भी साथ खड़े हैं। फोटोज को विग्नेश ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'प्यारे थलाइवा रजनीकांत सर के साथ।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान की तीन फिल्में साल 2022 में रिलीज होने वाली है। शाहरुख खान सबसे पहले पठान में नजर आएंगे। इसमें उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम होंगे। इसके अलावा जवान और डंकी में नजर आएंगे। डंकी को राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं। ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर