Nikhil Dwivedi COVID-19: दबंग 3 के निर्माता निखिल द्विवेदी कोरोना पॉजिटिव, घर में किया खुद को क्वारंटाइन

Nikhil Dwivedi COVID-19 Positive: निखिल द्विवेदी सभी सुरक्षा नियमों का पालन कर रहे हैं। आपको बता दें कि निखिल की पत्नी गौरी की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है...

Dabangg 3 Producer Nikhil Dwivedi Tests COVID-19 Positive
निखिल द्विवेदी। 
मुख्य बातें
  • प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी को COVID-19 परीक्षण में पॉजिटिव पाया गया है।
  • फिलहाल एक्टर निखिल द्विवेदी घर में क्वारंटाइन हैं। 
  • दबंग 3 का निर्माण करने वाले निखिल द्विवेदी ने फिल्मों में भी एक्टिंग की है।

सलमान खान की फिल्म दबंग 3 के प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। एक्टर और प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी को COVID-19 परीक्षण में पॉजिटिव पाया गया है। कथित तौर पर, निखिल द्विवेदी ने टेस्ट को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी और इसके बाद वायरस के लिए एहतियाती जांच कराई। फिलहाल निखिल द्विवेदी घर में क्वारंटाइन हैं। 

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर दबंग 3 का निर्माण करने वाले निखिल द्विवेदी ने फिल्मों में भी एक्टिंग की है। उन्होंने फिल्म माई नेम इज एंथोनी गोंसाल्विस के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। तब से, द्विवेदी ने कुछ फिल्मों में काम किया है। इतना ही नहीं अभिनेता-निर्माता निखिल द्विवेदी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हैं और लगातार अपने फैन्स के साथ अपडेट शेयर करते रहते हैं।

ईटाइम्स के साथ बात करते हुए, निखिल द्विवेदी ने पुष्टि की है कि उन्हें कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। उन्होंने कहा, 'हां मेरा कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है।' इस बारे में निर्माता-अभिनेता ने ज्यादा कुछ नहीं कहा है। निखिल ने खुद को घर में क्वारंटाइन कर लिया है और सभी सुरक्षा नियमों का पालन कर रहे हैं। आपको बता दें कि निखिल की पत्नी गौरी की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो निखिल द्विवेदी को हंसल मेहता द्वारा निर्देशित वेब सीरीज स्कैम 1992 में देखा गया था। उन्होंने एक फिल्म सीरीज की भी घोषणा की, जिसमें श्रद्धा कपूर एक नागिन की भूमिका निभाने वाली हैं। द्विवेदी इसके अलावा एकता कपूर और रिया कपूर के साथ वीरे दी वेडिंग का पार्ट भी को-प्रोड्यूसर कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर