O Sajna Neha Kakkar controversy: 23 साल पुराने गाने पर मचा बवाल, जानें नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक के बीच क्या और क्यों है विवाद

O Sajna Controversy between neha Kakkar and Falguni Pathak : नेहा कक्कड़ अपने नए सॉन्ग ओ सजना को लेकर ट्रोल हो रही हैं। सिंगर ने फाल्गुनी पाठक का गाना मैंने पायल है छनकाई का रीमिक्स वर्जन ओ सजना हाल ही में रिलीज किया है।

neha kakkar and falguni pathak
neha kakkar and falguni pathak  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • नेहा कक्कड़ अपने सॉन्ग ओ सजना को लेकर ट्रोल हो रही हैं
  • नेहा ने हाल ही में फाल्गुनी पाठक का गाना मैंने पायल है छनकाई का रीमिक्स वर्जन रिलीज किया
  • यूजर्स नेहा के गाने ओ सजना को बुरा- भला कह रहे हैं

O Sajna Controversy between neha Kakkar and Falguni Pathak : नेहा कक्कड़ इन दिनों अपने नए गाने ओ सजना को लेकर सुर्खियों में हैं। नेहा ने फाल्गुनी पाठक का गाना मैंने पायल है छनकाई का रीमिक्स वर्जन ओ सजना रिलीज किया है। इस गाने के रिलीज के बाद नेहा कक्कड़ लोगों के निशाने पर आ गईं। लोगों गाने को बुरा भले कह रहे हैं। इस गाने को लेकर हंगामा तब और बढ़ गया जब सिंगर फाल्गुनी पाठक ने यूजर्स की बातों से सहमति जताते हुए अपने इंस्टाग्राम पर लोगों के स्क्रीन शॉर्ट शेयर किए थे। इससे ये बात साफ हो गई कि फाल्गुनी पाठक को भी मैंने पायल है छनकाई का रीमिक्स वर्जन पसंद नहीं आया। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

23 साल बाद मैंने पायल है छनकाई गाने को लेकर हुआ विवाद

साल 1999 में फाल्गुनी पाठक का गाना मैंने पायल है छनकाई रिलीज हुआ था। 90 के समय में ये गाना खूब पॉपुलर हुआ था और आज भी लोगों को खूब पसंद है। इस गाने को फाल्गुनी पाठक ने गाया है। 23 साल बाद नेहा कक्कड़ ने इस गाने का रीमिक्स वर्जन रिलीज किया है।जैसे ही नेहा कक्कड़ ने इस गाने को रिलीज किया यूजस भड़क गए। लोगों के साथ फाल्गुनी पाठक को भी गाने का रीमिक्स वर्जन पसंद नहीं आया।

ये भी पढ़ें - 'ओ सजना' गाने पर नेहा कक्कड़ से नाराज हैं फाल्गुनी पाठक? सोशल मीडिया पर शेयर किए ट्रोलर्स के कमेंट्स

फाल्गुनी पाठक का कहना है कि गाने का रीमिक्स बनाने से पहले मुझसे पूछा तक नहीं गया। उन्होंने कहा इस गाने के राइट्स टीसीरीज के पास है। वो जो चाहे कर सकते हैं। इसलिए मैं कोर्ट में नहीं जा सकती हूं।

नेहा ने हेटर्स को दिया करारा जवाब

neha kakkar

नेहा कक्कड़ ने सभी हेटर्स को जवाब देने के लिए अब सोशल मीडिया का साहरा लिया। उन्होंने कहा मैंने ये नाम अपनी मेहनत और टैलेंट से कमाया है। मुझे किसी को कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा मैं गॉड की स्पेशल बच्ची हूं और साथ ही अपने फैंस का धन्यवाद किया है, जिनकी वजह से वो इस मुकाम तक पहुंची है।

ओ सजना सॉन्ग

ओ सजना फाल्गुनी पाठक के गाने मैंने पायल है छनकाई की रीमिक्स सॉन्ग है। हालांकि गाने के बोल में कई बदलाव किए गए हैं। इस गाने को तनिष्क बागची ने संगीत दिया है। गाने में नेहा कक्कड़, प्रियांक शर्मा और धनश्री वर्मा है। गाने को 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर