प्रभास और कृति सेनन हैं बॉलीवुड के नए कपल? इस वजह से रिलेशनशिप को बताने से कतरा रहा है कपल

Kriti Sanon and Prabhas Dating : प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है। दोनों इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। खबरों के मुताबिक प्रभास और कृति एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं।

kriti sanon and prabhas
kriti sanon and prabhas  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आदिपुरुष में प्रभास और कृति सेनन पहली बार साथ शेयर करेंगे स्क्रीन
  • आदिपुरुष का इंतजार दर्शक लंबे समय से कर रहे हैं
  • मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रभास और कृति एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं

Kriti Sanon and Prabhas Dating : प्रभास और कृति सेनन इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुए हैं। दोनों साथ में पहली बार फिल्म आदिपुरुष में नजर आने वाले हैं। कृति और प्रभास की लिकअप की खबरें छाई हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आदिपुरुष की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी। प्रभास अपनी लव लाइफ को काफी प्राइवेट रखते हैं और अफवाहों से दूर रहना पसंद करते हैं। खबरों के मुताबिक रूमर्ड कपल अपनी दोस्ती से आगे बढ़ चुका है। फैंस दोनों को साथ में देखने के लिए काफी एक्साइटेड है।

साल 2020 में आदिपुरुष का अनाउंसमेंट हुआ था। इस फिल्म में प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं। कृति फिल्म में सीता का किरदार निभा रही हैं। वहीं, प्रभास राम के रोल में नजर आएंगे और सैफ अली खान रावण के रोल में दिखाई देंगे। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, प्रभास और कृति अपने रिलेशनशिप में किसी तरह की जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं।

इस वजह से कपल अपने रिलेशनशिप को प्राइवेट रखना चाहता है

सूत्र ने खुलासा किया कि फिल्म की शूटिंग पूरी होने बाद भी दोनों एक - दूसरे को कॉल और मैसेज करना नहीं भूलते हैं। दोनों एक - दूसरे को पसंद करते हैं लेकिन इस रिलेशनशिप कहना जल्दबाजी होगी। कृति और प्रभास अलग हैं लेकिन दोनों एक- दूसरे को काफी पसंद करते हैं।  इससे पहले कृति सेनन ने कॉफी विद करण 7 में प्रभास को कॉल किया था। एक्टर ने एक दम से उनका कॉल उठाकर बात की। इसके बाद से प्रभास और कृति के डेटिंग की चर्चा शुरू हो गई।

ये भी पढ़ें - 'कहो न प्यार है' से पहले बिगड़ गई थी ऋतिक रोशन की सेहत, डॉक्टर ने एक्शन और डांस न करने की दी थी सलाह
 

अगले साल रिलीज होगी आदिपुरुष

कृति सेनन और प्रभास की फिल्म आदिपुरुष अगले साल 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मेकर्स फिल्म का ट्रेलर 3 अक्टूबर को रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। प्रभास और कृति साथ में पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर