घर के बाथरूम में मृत पाई गईं सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर, डिप्रेशन से जूझ रही थीं प्रत्यूषा गरिमेला!

Prathyusha Garimella found dead: कहा जा रहा है कि प्रत्यूषा डिप्रेशन से जूझ रही थीं। हालांकि, जांच जारी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल भेज दिया गया है...

Celebrity fashion designer Prathyusha Garimella found dead in Banjara Hills apartment-
Prathyusha Garimella 
मुख्य बातें
  • फैशन डिजाइनर प्रत्यूषा गरिमेला का निधन हो गया है।
  • घर के बाथरूम में प्रत्यूषा गरिमेला मृत पाई गईं।
  • कहा जा रहा है कि प्रत्यूषा डिप्रेशन से जूझ रही थीं।

Prathyusha Garimella Dead: टॉलीवुड की फैशन डिजाइनर प्रत्यूषा गरिमेला का निधन हो गया है। शनिवार को हैदराबाद के बंजारा हिल्स स्थित अपार्टमेंट के बाथरूम में प्रत्यूषा गरिमेला मृत पाई गईं।  पुलिस ने संदिग्ध मौत का मामला दर्ज किया है। प्रत्यूषा गरिमेला के परिवार और दोस्तों को भी सूचित कर दिया गया है। प्रत्यूषा के शव को पोस्टमार्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल भेज दिया गया है।

पढ़ें- जल्द टेलीविजन पर शुरू होने जा रहा नया टीवी शो अपनापन, सीजेन खान संग रोमांस करेंगी राजश्री ठाकुर

टॉलीवुड की फैशन डिजाइनर प्रत्यूषा गरिमेला की शनिवार को हैदराबाद के बंजारा हिल्स में अपने अपार्टमेंट के बाथरूम में लाश मिली है। प्रत्यूषा के कमरे से कार्बन मोनोऑक्साइड का एक सिलेंडर भी मिला है, जिस पर पुलिस को शक है कि गरिमेला ने मौत से पहले सूंघा है। बताया जा रहा है कि प्रत्यूषा डिप्रेशन से जूझ रही थीं। हालांकि इस मामले में जांच जारी है।

Photos of Prathyusha Garimella, Film Nagar, Hyderabad | June 2022

टॉप फैशन डिजाइनर गरिमेला ने टॉलीवुड और कुछ बॉलीवुड में भी कई बड़ी हस्तियों के लिए काम किया था। आपको बताते चलें प्रत्यूषा ने फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई अमेरिका में की थी और हैदराबाद में अपने करियर की शुरुआत की। उन्होंने 2013 में अपने नाम से एक लेबल शुरू किया और उसके बाद प्रत्यूषा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर