राजन बत्रा ने अपना नया गाना 'सजा' एफएफएस पर किया रिलीज, द येलो डायरी के फ्रंटमैन के रूप में हैं लोकप्रिय

Rajan Batra solo single ‘Saza’: जन बत्रा द येलो डायरी के फ्रंटमैन के रूप में लोकप्रिय हैं। एफएफएस ने राजन बत्रा का नया गाना रिलीज किया।

Rajan Batra solo single Saza
Rajan Batra solo single Saza 

Rajan Batra solo single ‘Saza’: एफएफएस ने राजन बत्रा का नया गाना रिलीज किया। राजन बत्रा द येलो डायरी के फ्रंटमैन के रूप में लोकप्रिय हैं। गीत कलाकार द्वारा लिखा और संगीतबद्ध किया गया है। सज़ा गहन भावनाओं का एक संगीतमय मेल है और एक गहरा आत्मीय संबंध स्थापित करता है। सजा राजन बत्रा का पहला ऑफिशियल गाना है जो वो सोलो करियर की शुरुआत कर रहे हैं।

राजन बत्रा का अनोखा अंदाज़ हजारों लोगों को मंत्रमुग्ध कर देता है। उनकी आवाज में सुखदायक प्रभाव होता है जो कई भावनाओं को उद्घाटित करता है। द येलो डायरी के साथ, उन्होंने रोज़ रोज़, तेरे जेया होर दिस्दा, सजनी जैसे कई अद्भुत गाने गाए हैं।

"एक पल में, अगर प्यार आपको जितना हो सके उतना जीवंत महसूस करा सकता है, तो यह आपको आपके प्रतिबिंब के सबसे अंधेरे हिस्सों को दिखाने की शक्ति भी रखता है। सज़ा उस पल की खोज करता है जब प्यार पर सवाल उठाया जाता है जब संदेह शासन करता है और शांति मौजूद होती है। यह गीत, मेरे लिए, एक खोज की शुरुआत है। एक समानांतर यात्रा जहां मैं अपने आप को नए ध्वनि क्षेत्रों और विचारों को उजागर करके अज्ञात का पता लगाता हूं जो शायद कभी नहीं मिले, "राजन बत्रा ने कहा।

'सजा' एफएफएस की विशेष रिलीज है। और अब ffs यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है। यह आपके सुनने के लिए दुनिया भर के सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध है!

बॉयलरप्लेट:

एफएफएस टाइम्स म्यूज़िक का एक उप-लेबल है जो स्वतंत्र कलाकारों और उनके संगीत पर केंद्रित होगा। एफएफएस स्वतंत्र कलाकारों को संगीत उत्पादन को परिष्कृत करने, रोमांचक दृश्य कला बनाने और पारंपरिक और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के अलावा सोशल मीडिया, डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म, यूट्यूब और लघु प्रारूप वीडियो ऐप के माध्यम से अपने प्रशंसक आधार को बढ़ाने में सहायता करेगा। कलाकारों को टाइम्स म्यूज़िक के उद्योग-श्रेणी के वैश्विक डिजिटल वितरण, मार्केटिंग और विश्वव्यापी संगीत प्रकाशन से लाभ होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर