Raju Srivastava Health Update: हार्ट अटैक के एक हफ्ते बाद क्या राजू श्रीवास्तव की हालत में हुआ सुधार, सेक्रेटरी ने जारी किए ये हेल्थ अपडेट

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को हार्ट अटैक आया था। जिसके बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। अब उनके पर्सनल सेक्रेटरी गर्वित नारंग ने कहा कि उनकी सेहत में सुधार हो रहा है।

Raju Srivastava
Raju Srivastava 
मुख्य बातें
  • राजू श्रीवास्तव की सेहत में हो रहा सुधार।
  • राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को हार्ट अटैक आया था।
  • राजू पिछले कई दिनों से बेहोश हैं।

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को पिछले हफ्ते हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करते हुए उन्हें हार्ट अटैक आया था। तब से अब तक उनकी हालत में सुधार नहीं हो रहा था। 

सेहत में हो रहा सुधार

अब राजू श्रीवास्तव के पर्सनल सेक्रेटरी गर्वित नारंग ने मंगलवार को बयान जारी कर कहा कि उनकी हालत में सुधार हो रहा है। एएनआई ने जानकारी दी कि गर्वित ने कहा है, 'राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार आ रहा है। हम दुआ करते हैं कि वो जल्द स्वस्थ हो जाएं।' मालूम हो कि राजू श्रीवास्तव को जिस दिन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी।

Also Read: जिम में वर्कआउट करते हुए कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को आया हार्ट अटैक, एम्स अस्पताल में भर्ती

परिवार ने जारी किया था ये बयान

मालूम हो कि हाल ही में राजू के परिवार ने भी उनके (राजू के) आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से बयान जारी कर जानकारी दी थी कि उनकी हालत स्थिर है। इसके साथ ही उन्होंने फैंस से फेक न्यूज को नजरअंदाज करने की अपील की थी। उन्होंने कहा था कि हम उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने फैंस को उनके प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद कहा।  

वेटिलेटर पर हैं राजू

कॉमेडियन के परिवार ने कहा था, 'उनकी सेहत में न तो कोई सुधार आया है और न ही बिगड़ी है। डॉक्टर्स अपना बेस्ट दे रहे हैं। हम प्रार्थना कर रहे हैं कि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाए'। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राजू श्रीवास्तव की एंजियोग्राफी हुई थी जिसमें हार्ट के एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉकेज मिला है। उनकी हालत बेहद नाजुक है इसलिए उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर