Raju Srivastava Health update: राजू श्रीवास्तव को आया तेज बुखार, कॉमेडियन को दोबारा लगाया गया वेंटिलेटर

Raju Srivastava Health update: मीडिया रिपोर्ट की मानें तो एम्स में भर्ती कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को तेज बुखार आने के बाद दोबारा वेंटिलेटर पर रखा गया है।

Raju Srivastava Health update
Raju Srivastava Health update 
मुख्य बातें
  • राजू श्रीवास्तव को तेज बुखार आने के बाद दोबारा वेंटिलेटर पर रखा गया है।
  • 10 अगस्त से कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती हैं।
  • होटल में वर्कआउट करते वक्त उन्हें हार्ट अटैक आया था।

Raju Srivastava Health update: 10 अगस्त से कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती हैं। होटल में वर्कआउट करते वक्त उन्हें हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया था। उनका परिवार और चाहने वाले उनके लिए दुआएं मांग रहे हैं। एक सप्ताह पहले राजू श्रीवास्तव को होश आया था और उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट से हटा लिया गया था लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट की मानें तो एम्स में भर्ती कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को तेज बुखार आने के बाद दोबारा वेंटिलेटर पर रखा गया है।

कॉमेडियन के पीआरओ गरवित नारंग के मुताबिक, राजू श्रीवास्तव होश में हैं और वह पहले से ज्यादा अपने बॉडी मूवमेंट कर रहे हैं लेकिन तेज बुखार के कारण डॉक्टर्स ने उनको फिर से वेंटिलेटर पर रखा है। डॉक्टर्स ने बताया था कि राजू श्रीवास्तव के दिमाग की तीन नस में से एक नस ब्लॉक है। वहीं राजू श्रीवास्तव के हार्ट के एक बड़े हिस्से में 100 पर्सेंट ब्लॉकेज की बात सामने आई थी। 

Also Read: गरीब परिवार से आने वाले राजू श्रीवास्तव आज है करोड़ों की संपत्ति के मालिक, इनकम जान उड़े जाएंगे होश

बता दें एक तरफ राजू श्रीवास्तव के जल्द ठीक होने के लिए देशभर में पूजा पाठ और प्रार्थना की जा रही हैं, वहीं दूसरी तरफ उनके निधन की अफवाहें उड़ाने वालों की कमी नहीं है। राजू श्रीवास्तव जब से भर्ती हैं तब से कई बार उनके निधन की अफवाह उड़ चुकी है। हर बार इन अफवाहों का खंडन करने के लिए उनके परिवार को आना पड़ा है। 

राजू श्रीवास्तव उत्तरप्रेदश के कानपुर के रहने वाले हैं। उनका जन्म मिडिल क्लास फैमिली में हुआ था, लेकिन उन्होंने अपने मेहनत के बल से अलग मुकाम हासिल किया है। राजू श्रीवास्तव को कला उनके पिता से विरासत में मिली थी। राजू के पिता भी रमेश चंद्रा श्रीवास्तव थे जो खुद एक कवि थे। राजू बचपन से ही लोगों की मिमिक्री किया करते थे। उन्होंने बताया था स्ट्रगल के दिनों में बच्चन साहब की मिमिक्री करके पैसा कमाते थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर