कपूर परिवार में 10वीं पास करने वाले पहले लड़के थे Ranbir Kapoor, बताई अपनी बोर्ड एग्जाम की पर्सेंटेज

Ranbir Kapoor on 10th Class result: रणबीर कपूर ने अपनी फिल्म शमशेरा के प्रमोशन के दौरान 10वीं क्लास के मार्क्स को लेकर खुलासा किया। जानिए कितने थे रणबीर के मार्क्स...

Ranbir Kapoor
Ranbir Kapoor 
मुख्य बातें
  • रणबीर कपूर अपनी फिल्म शमशेरा का प्रमोशन कर रहे हैं।
  • रणबीर कपूर ने अपने 10वीं के मार्क्स का खुलासा किया।
  • रणबीर कपूर ने बताया कि रिजल्ट के दिन घरवालों ने पार्टी दी थी।

मुंबई. रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म शमशेरा (Shamshera Movie) का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान रणबीर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सीक्रेट्स शेयर कर रहे हैं। रणबीर ने बताया कि वह अपने परिवार के पहले सदस्य थे, जिसने 10वीं की परीक्षा पास की थी। यही नहीं, रणबीर ने इश दौरान अपनी मार्क्स के बारे में बताया। एक्टर के मुताबिक जिस दिन रिजल्ट आया था उनके घरवालों ने उनके लिए एक बड़ी पार्टी रखी थी।

शमशेरा के प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर  डॉली सिंह उर्फ 'राजू की मम्मी' से मिले। रणबीर ने इस दौरान फन सेगमेंट में बताया कि उनके 10वीं में 53.4 फीसदी मार्क्स आए थे। रणबीर कहते हैं, 'जिस दिन मेरा रिजल्ट आया तो मेरा परिवार बहुत खुश था। उन्होंने मेरे लिए एक बड़ी पार्टी रखी थी। उन्हें मुझसे कोई भी उम्मीद नहीं थी। मैं अपने परिवार में पहला लड़का था, जिसने 10वीं की परीक्षा पास की थी।' एक्टर ने ये भी बताया कि वह पढ़ाई में बहुत ज्यादा कमजोर थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Dolly Singh (@dollysingh)

Also Read: नशे में धुत दिखने को लेकर रणबीर कपूर हुए जमकर ट्रोल, सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे ऐसी बातें

10वीं के बाद लिया ये सब्जेक्ट
डॉली सिंह ने रणबीर कपूर से पूछा कि 10वीं पास करने के बाद उन्होंने मैथ्स और साइन्स में से क्या लिया था? एक्टर ने कहा कि उन्होंने अकाउंट्स यानी कॉमर्स लिया था। रणबीर ने इससे पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि 'पढ़ाई के मामले में मेरे परिवार का इतिहास अच्छा नहीं रहा है। मेरे पिता आठवीं फेल थे। मेरे चाचाजी 9वीं फेल हैं। इसके अलावा मेरे दादा छठीं फेल थे। इस कारण परिवार में मैं सबसे ज्यादा पढ़ा-लिखा हूं।' आपको बता दें कि रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है। फिल्म में रणबीर के अलावा वाणी कपूर और संजय दत्त लीड रोल में हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर शमशेरा के बाद फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके अपोजिट आलिया भट्ट हैं। इसके अलावा रणबीर कपूर लव रंजन की फिल्म में भी काम करेंगे। उन्होंने हाल ही में फिल्म के स्पेन का शेड्यूल पूरा किया है। इसके अलावा रणबीर संदीप वांगा की फिल्म एनिमल में काम करेंगे। इसमें रणबीर के अपोजिट रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर