Ranbir Alia Wedding: क्या शादी के बाद सोशल मीडिया पर डेब्यू करेंगे रणबीर कपूर, इस वजह से हो रही है चर्चा

Alia-Ranbir Wedding: रणबीर कपूर शादी के बाद सोशल मीडिया पर डेब्यू कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शादी के बाद रणबीर अपनी कुछ पर्सनल फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस को सरप्राइज कर सकते हैं।

Ranbir alia marriage news, ranbir alia marriage latest news, ranbir alia marriage, ranbir alia marriage date, ranbir alia wedding pictures, alia bhatt instagram,
ranbir alia wedding 
मुख्य बातें
  • रणबीर आलिया आज आरके हाउस में ले सकते हैं सात फेरे।
  • बुधवार को मेहंदी और संगीत के बाद आज शादी की रस्में शुरू।
  • फैंस रणबीर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर देख सकेंगे उनकी शादी की तस्वीरें।

Alia Bhatt And Ranbir Kapoor Marriage: रणबीर और आलिया की शादी को लेकर बॉलीवुड का बाजार गरमाया हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लवबर्ड आज कुछ ही देर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वहीं आलिया रणबीर के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रहा है। शादी के बाद रणबीर अपने फैंस को बड़ा तोहफा देने वाले हैं। कथित तौर पर अभिनेता आलिया के कहने पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से जुड़ सकते हैं।

रणबीर भले ही लाइमलाइट में बने रहते हैं, लेकिन सोशल मीडिया से उनका दूर दूर तक कोई नाता नहीं है। जबकि आलिया आए दिन रणबीर के साथ सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। फिलहाल हो रही चर्चा के मुताबिक रणबीर कपूर शादी के बाद सोशल मीडिया पर डेब्यू कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शादी के बाद रणबीर अपनी कुछ पर्सनल फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस को सरप्राइज दे सकते हैं।

रणबीर कपूर बने आलिया के सांवरिया, देखें बॉलीवुड की इस बड़ी शादी से जुड़ी 5 खास बातें

आलिया के कहने पर सोशल मीडिया पर करेंगे डेब्यू

बता दें रणबीर कपूर अभी तक किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नहीं हैं। वहीं अब शादी के बाद रणबीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से जुड़ सकते हैं। आलिया ने इसमें अहम भूमिका निभाई है, नवीनतम खबरों के अनुसार आलिया ने रणबीर को शादी के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पर्सनल फोटोज और वीडियोज साझा करने के लिए मना लिया है।

आलिया ने करण के साथ किया डिस्कस

बता दें गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब आलिया से सवाल किया गया कि रणबीर फिल्म के बारे में क्या सोचते हैं, तो अभिनेत्री ने मुस्कुराते हुए कहा था कि वह उन्हें अपने इंस्टाग्राम पेज पर आकर अपना विचार साझा करने के लिए कहेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर