Rashi Khanna Birthday: Jasprit Bumrah के साथ जुड़ा था इस एक्ट्रेस का नाम, पहली फिल्म में ही दिए थे बोल्ड सीन्स

Rashi Khanna Birthday: मद्रास कैफे की एक्ट्रेस राशि खन्ना 30 नवंबर को अपना बर्थडे मना रही हैं। राशि खन्ना का नाम एक वक्त टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के साथ जुड़ चुका है। जानिए जसप्रीत बुमराह से जुड़े फैक्ट्स...

Rashi Khanna
Rashi Khanna 
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस राशि खन्ना आज अपना बर्थडे मना रही हैं।
  • राशि खन्ना ने फिल्म मद्रास कैफे से डेब्यू किया था।
  • राशि खन्ना का नाम एक वक्त जसप्रीत बुमराह के साथ जुड़ा था।

मुंबई. बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस राशि खन्ना का आज (30 नवंबर) को अपना बर्थडे मना रही हैं। राशि खन्ना ने अपने करियर की शुरुआत जॉन अब्राहम की फिल्म मद्रास कैफे से की थी। राशि खन्ना का नाम एक वक्त टीम इंडिया के फास्ट बॉलर जसप्रीत बुमराह के साथ जुड़ चुका है। 

राशि खन्ना ने फिल्म मद्रास कैफे में जॉन अब्राहम के साथ काफी बोल्ड सीन दिए थे। इसके बाद उन्होंने साउथ की तरफ रुख किया। वह साल 2014 में तेलुगु फिल्म 'उहालु गुसागुसालदे' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई। साल 2015 में वह एक्टर रवि तेजा के ऑपोसिट 'बेंगल टाइगर' में नजर आई थीं। उन्होंने 'इमैका नोदिएगल', 'अयोग्य', 'राजा द ग्रेट' जैसी साउथ की फिल्मों में काम किया। 

Raashi Khanna Birthday Special: 5 most loved movies of the actress | The Times of India

जसप्रीत बुमराह के साथ जुड़ा नाम
राशि खन्ना का नाम टीम इंडिया के फास्ट बॉलर जसप्रीत बुमराह के साथ जुड़ चुका है। साल 2018 में मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, राशि खन्ना ने इन सभी खबरों को खारिज किया था। राशि खन्ना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि 'मैं नहीं जानती जसप्रीत बुमराह कौन है। मैं केवल इतना जानती हूं कि वह एक क्रिकेटर हैं। सोशल मीडिया पर किसी महिला के अफेयर की अफवाह सुनकर दुख होता है। 

Raashi Khanna stuns in her new enchanting photoshoot | Photogallery - ETimes

अजय देवगन के साथ आएंगी नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो राशि खन्ना अब अजय देवगन की वेब सीरीज रुद्रा: द एज ऑफ डार्कनेस में नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज के जरिए राशि खन्ना अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। 

Raashi Khanna loves being sun-kissed; here's proof | Times of India

नेटवर्थ की बात करें तो राशि खन्ना लगभग 15 करोड़ की प्रॉपर्टी मालकिन हैं। वह एक फिल्म के लिए लगभग 30 लाख रुपए फीस चार्ज करती हैं। राशि का हैदराबाद में एक घर हैं, जहां वह अपनी फैमिली के साथ रहती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर