रीमा लागू की ही तरह दिखती हैं उनकी बेटी मृण्मयी लागू, मराठी और हिंदी सिनेमा में है बड़ा नाम

Reema lagoo Daughter Mrunmayee Lagoo facts: फिल्म, टीवी और थिएटर अभिनेत्री होने के साथ-साथ मृण्मयी लागू एक असिस्टेंट डायरेक्टर और स्क्रिप्ट सुपरवाइजर भी हैं। वह मराठी, हिंदी फिल्मों के साथ प्ले में अपने काम के लिए जानी जाती हैं...

Mrunmayee Lagoo facts: reema lagoo Daughter is also Actress Assistant Director and Script Supervisor-
रीमा लागू और मृण्मयी लागू। 
मुख्य बातें
  • रीमा लागू आज भी हम सबके दिल में जिंदा हैं।
  • रीमा की ही तरह उनकी बेटी मृण्मयी लागू भी फैन्स के दिलों पर राज कर रही हैं।
  • मृण्मयी मराठी, हिंदी फिल्मों में अपने काम के लिए जानी जाती हैं।

Who is Mrunmayee Lagoo: छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी शानदार अदाकारी से फैन्स का दिल जीतने वालीं रीमा लागू आज भी हम सबके दिल में जिंदा हैं। सिनेमा जगत की जानी मानी एक्ट्रेस रीमा लागू ने कई दिग्गज कलाकारों के साथ कई हिट फिल्मों में काम किया है। देखते ही देखते वो लाखों-करोंड़ों दिलों में अमिट छाप छोड़ गईं। रीमा ही नहीं उनकी बेटी मृण्मयी लागू (Mrunmayee Lagoo) भी फैन्स के दिलों पर राज करती हैं। मृण्मयी लागू सोशल मीडिया पर वे काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी सिंपलीसिटी के लिए खूब पॉपुलर हैं।  

मृण्मयी लागू की लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं। मृण्मयी लागू काफी हद तक अपनी मां रीमा लागू की तरह दिखती हैं। वो काफी सिंपल रहना पसंद करती हैं और उनका इंस्टाग्राम शानदार फोटोज से भरा हुआ है। अपनी मां रीमा के साथ मृण्मयी लागू ने खूब सारी पुरानी तस्वीरें शेयर की हुई हैं। उनकी इन तस्वीरों पर फैन्स जमकर कमेंट करते हैं। 

पढ़ें- पाखी के नए लवर के आने से मचेगी हलचल, गुम है किसी के प्यार में विराट करेगा बड़े घोटाले का भंडाफोड़

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@mrunmayeelagoo)

रीमा लागू की बेटी मृण्मयी लागू बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। वे 'पीके' (2014), 'दंगल' (2016),  '3 इडियट्स' और 'थप्पड़' जैसी फिल्म में अपना अभिनय दिखा चुकी हैं। फिलहाल वो अब अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं।

फिल्म, टीवी और थिएटर अभिनेत्री होने के साथ-साथ मृण्मयी लागू एक असिस्टेंट डायरेक्टर और स्क्रिप्ट सुपरवाइजर भी हैं। वह मराठी, हिंदी फिल्मों के साथ प्ले में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने मराठी फिल्मों जैसे 'बायो', 'साच्या आत घारत', 'मुक्कम पोस्ट लंदन' और 'दोघाट तिसरा आता सगला विसरा' में काम किया है जिनमें से पहली के लिए उन्हें 'जी गौरव पुरस्कार' मिला था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@mrunmayeelagoo)

मृण्मयी लागू ने 2010 की ड्रामा फिल्म 'हैलो जिंदगी' से बॉलीवुड में एक अभिनेत्री के रूप में शुरुआत की थी। मृण्मयी, जो युवावस्था में फिल्म निर्माण में काम करने में अधिक रुचि रखती थीं, उनको 2009 में बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्म '3 इडियट्स' में थर्ड असिस्टेंड डायरेक्टर के रूप में काम करने का मौका मिला। बाद में वो बॉलीवुड फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' (2011) और 'तलाश' (2012) के लिए भी सेकंड असिस्टेंड डायरेक्टर रहीं। 2012 में, उन्होंने आमिर खान के साथ फिर से 'सत्यमेव जयते' पर असिस्टेंड निर्देशक के रूप में काम किया। हाल ही में उन्होंने 'गुलाब गैंग', 'पीके', 'जेट ट्रैश' और 'दंगल' में स्क्रिप्ट सुपरवाइजर के रूप में काम किया है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर