Jhalak Dikhla Jaa 10 : रुबीना दिलैक-निया शर्मा को पीछे छोड़ मिस्टर फैजू बने सबसे महंगे कंटेस्टेंट, जानें सितारों की प्रति एपिसोड फीस

Jhalak Dikhlaa Jaa 10 : डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 शुरू हो चुका है। अपने डांस से जजेस और दर्शकों को इंप्रेस करने के लिए स्टार्स जमकर पसीना बहा रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं शो में नजर आने वाले सेलेब्स की फीस कितनी है।

jhalak dikhlaa jaa 10 contestant fees
jhalak dikhlaa jaa 10 contestant fees  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • झलक दिखला जा 10 की शुरुआत हो चुकी है
  • शो में टीवी के पॉपुलर सेलेब्स ने हिस्सा लिया है
  • क्या आप जानते हैं इस शो के लिए आप चहेते सितारे एक एपिसोड के लिए कितनी फीस ले रहे हैं

Jhalak Dikhlaa Jaa 10 : कलर्स टीवी का पॉपुलर डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 शुरू हो चुका है। शो में रुबीना दिलैक, धीरज धूपर, शिल्पा शिंदे, फैजल शेख, अमृता खनविलकर जैसे टीवी के पॉपुलर चेहरे अपने डांस का हुनर दिखा रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आपके चेहते सितारे इस शो के लिए कितने पैसे चार्ज करते हैं। अगर नहीं तो हम बताते हैं।

रुबीना दिलैक

rubina

टीवी की चहेती बहू रुबीना दिलैक एक एपिसोड के लिए मोटी रकम वसूल रही हैं। एक्ट्रेस झलक दिखला जा से पहले बिग बॉस 14 की विनर रह चुकी हैं और खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आ रही हैं। रिपोर्ट के अनुसार, रुबीना एक एपिसोड के लिए 7 लाख रुपये चार्ज कर रही हैं।

शिल्पा शिंदे

बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे टीवी का जाना माना चेहरा है। शो में एक्ट्रेस को मजबूत कंटेस्टेंट माना जा रहा हैं। एक्ट्रेस एक एपिसोड के लिए 5 लाख रुपये ले रही हैं।

धीरज धूपर

टीवी के हैंडसम एक्टर धीरज धूपर एक एपिसोड के लिए 2.5 लाख रुपये ले रहे हैं। 

अली असगर  

ali asgar 

दादी के किरदार में अली असगर ने दर्शकों को खूब हंसाया है। अली टीवी का बड़ा नाम है। उनकी सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग है। एक्टर एक एपिसोड के लिए 2 लाख रुपये ले रहे हैं।

ये भी पढ़ें - Jhalak Dikhla Jaa 10 : झलक दिखला जा 10 के कंटेस्टेंट्स ने किया खून-पसीना एक, कोई 12 घंटे कर रहा रिहर्सल तो कोई हाई हील्स में डांस
 

फैजल शेख

 टिकटॉकर फैजल शेख ने हाल ही में खतरों के खिलाड़ी शो किया है और अब झलक दिखला जा में नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फैजल शेख ने झलक दिखला जा 10 के एक एपिसोड के लिए 10 लाख रुपये चार्ज किए हैं।

निया शर्मा

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा की सोशल मीडिया की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस इस शो के लिए पर एपिसोड 2.5 लाख रुपये चार्ज करते हैं।

अमृता खनविलकर

amruta

अमृता खनविलकर कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस हर एपिसोड के लिए 1 लाख रुपये फीस लेती है।

गशमीर महाजान

इमली सीरियल फेम गशमीर महाजान भी झलक दिखला जा का हिस्सा है। रिपोर्ट के अनुसार, गशमीर एक एपिसोड के लिए 70 हजार रुपये ले रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर