Sara Ali Khan Controversies: भाई के साथ बिकिनी में नजर आने पर ट्रोल हो चुकी हैं सारा, ये हैं उनके 5 बड़े विवाद

Sara Ali Khan top Controversies: सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान 26 साल की हो गई हैं। इस छोटी उम्र में उनका विवादों से भी गहरा नाता रहा है।

Sara Ali Khan
Sara Ali Khan 
मुख्य बातें
  • सारा पर लग चुका है सुशांत के लिए ड्रग्स लेने का आरोप
  • कार्तिक आर्यन को लेकर बयान देकर आलोचना झेल चुकी हैं
  • काशी विश्‍वनाथ मंदिर दर्शन पर भी सारा से गुस्‍सा हुए थे लोग

Sara Ali Khan top Controversies: सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान 26 साल की हो गई हैं। इस छोटी उम्र में उनका विवादों से भी गहरा नाता रहा है। सारा अली खान कई बार चाहे-अनचाहे विवादों में फंस चुकी हैं। कई बार उन्‍हें सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त तरीके से ट्रोल हो चुकी हैं तो कई बार कानूनी शिकंजे में भी फंस चुकी हैं। आइये जानते हैं सारा अली खान कब कब विवादों में रहीं।

जब भाई के साथ पहनी बिकिनी 

पटौदी खानदान की लाड़ली सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने भाई इब्राहिम को इंस्टाग्राम पर हॉट एंड बोल्ड लुक के साथ बर्थडे विश किया था। इस तस्‍वीर में वह भाई के साथ बिकिनी पहने नजर आई थीं।  सोशल मीडिया यूजर्स को सारा के अंदाज रास नहीं आया था और लोगों ने उन पर बेशर्मी की हद पार करने का आरोप लगाया था। 

सुशांत के लिए ड्रग्स लेने का आरोप

रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को बताया था कि साल 2018 में थाईलैंड जर्नी के दौरान सारा अली खान ने सुशांत के साथ ड्रग्स ली थी। इसके बाद एनसीबी ने सारा अली खान को समन भेजकर पूछताछ की थी। कई दिन सारा पर कानूनी शिकंजा रहा था। 

कार्तिक को लेकर दिया बयान 

सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ करण जौहर के पॉपुलर शो 'कोफी विद करण' में पहुंची थीं। यहां उन्‍होंने कार्तिक आर्यन को अपना क्रश बताया और उनके साथ डेट पर जाने का जिक्र किया था। उनके इस बयान की भी काफी आलोचना हुई थी। 

काशी विश्‍वनाथ विवाद 

अमृता सिंह और सारा अली खान बीते साल मार्च में काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंची थीं। वहां उन्होंने बाकायदा दर्शन पूजन किया था। हालांकि मंदिर जाकर पूजा करना कई लोगों को रास नहीं आया और इस पर विवाद हुआ था। काशी विकास समिति के महासचिव चंद्रशेखर कपूर ने मामले में जांच की मांग की थी। काशी के कुछ पुरोहितों ने जहां इसे परंपरा के खिलाफ बताया था, वहीं कुछ लोगों का कहना था कि 'मोटी दक्षिणा' के लालच में पुजारियों ने मंदिर की सैकड़ों सालों से चली आ रही व्यवस्था से छेड़छाड़ की। 

कामाख्या देवी मंदिर विवाद 

कुछ समय पहले ही सारा असम के कामाख्या देवी मंदिर दर्शन करने पहुंची थी। यहां की तस्‍वीरें उन्‍होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसे देखककर लोग भड़ गए हैं और उनसे धर्म के नाम पर सवाल कर रहे हैं। लोगों ने उनसे पूछा- हिंदू या मुस्लिम! यह मामला भी कई द‍िन तक छाया रहा था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर