शाहरुख की बेटी सुहाना खान ने फैंस को द‍िखाया बोल्ड अवतार, डीप नेक प्रिंटेड ड्रेस में वायरल हुई तस्‍वीरें

शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना अक्सर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं। इस बार उन्‍होंने बेहद हॉट तस्‍वीर साझा की है जिसे देखकर फैंस आहें भर रहे हैं।

Suhana Khan latest Hot photo
Suhana Khan latest Hot photo 
मुख्य बातें
  • सुहाना अक्सर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं।
  • कुछ समय पहले उन्‍होंने व्हाइट ट्रांसपैरेंट टॉप में फोटो शेयर सनसनी मचा दी थी।
  • महज कुछ घंटे में इन तस्वीरों को अब तक 4 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। 

शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान अक्सर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं। कुछ समय पहले उन्‍होंने अपने सोशल हैंडल पर एक व्हाइट ट्रांसपैरेंट टॉप में फोटो शेयर सनसनी मचा दी थी और इस बार उन्‍होंने बेहद हॉट तस्‍वीर साझा की है जिसे देखकर फैंस आहें भर रहे हैं। महज कुछ घंटे में इन तस्वीरों को अब तक 4 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। 

वायरल तस्वीरों में सुहाना खान ने डीप नेक प्रिंटेड ड्रेस पहना हुआ है, जिसमें उनकी खूबसूरती साफ झलक रही है साथ ही में उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। उनका अंदाज ऐसा लग रहा है कि किसी का भी दिल धड़कने लगे। उनकी अदाएं इतनी हॉट हैं कि किसी को भी देखकर पसीना आ जाए। 

Also Read: सुहाना खान ने फ्लॉन्ट की अपनी टोन्ड बॉडी, व्हाइट ड्रेस में दिखा ग्लैमरस अंदाज

सुहाना अपने पिता शाहरुख खान के नक्शेकदम पर चल रही हैं। तभी वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगी। इस समय वह यूएस में फिल्म निर्माण में अपनी पढ़ाई कर रही है। सुहाना पहले ही 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' नामक एक शॉर्ट फिल्म में अभिनय करके अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं। सुहाना ने भले ही अपना फिल्मी डेब्यू नहीं किया है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके लाखों चाहने वाले हैं। पिछले साल सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम को पब्लिक किया था। तब से वह इस पर काफी एक्टिव रहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

बता दें कि सुहाना खान खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 2.3 मिलियन से ज्‍यादा फॉलोअर्स हैं। सुहाना खान न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं और अभी बॉलीवुड डेब्‍यू के मूड में नहीं है। हालांकि इतना साफ है कि बॉलीवुड डेब्‍यू के लिए सुहाना खान होमवर्क जरूर कर रही हैं।     

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर