Shweta Tiwari pics: हॉट अंदाज से 40 साल की श्‍वेता तिवारी ने ढाया कहर, फैंस बोले- 'आपकी तो उम्र घट रही है'

Shweta Tiwari Hot saree Photos: कसौटी ज‍िंदगी की सीरियल में प्रेरणा का किरदार न‍िभाकर घर घर में फेमस हुईं अदाकारा श्‍वेता त‍िवारी की द‍िलकश तस्‍वीरें सोशल मीड‍िया पर छाई हुई हैं।

Shweta Tiwari latest Hot photos
Shweta Tiwari latest Hot photos  
मुख्य बातें
  • अदाकारा श्‍वेता त‍िवारी की द‍िलकश तस्‍वीरें सोशल मीड‍िया पर छाई हुई हैं।
  • इन फोटोज में 40 साल की श्‍वेता तिवारी उम्र को मात देती हुई नजर आ रही हैं।
  • फोटोज में श्‍वेता तिवारी ने साड़ी को मॉर्डन तरीके से कैरी किया है।

Shweta Tiwari Hot saree Photos: कसौटी ज‍िंदगी की सीरियल में प्रेरणा का किरदार न‍िभाकर घर घर में फेमस हुईं अदाकारा श्‍वेता त‍िवारी की द‍िलकश तस्‍वीरें सोशल मीड‍िया पर छाई हुई हैं। इन फोटोज में 40 साल की श्‍वेता तिवारी उम्र को मात देती हुई नजर आ रही हैं। उनका अंदाज बेहद हॉट है। फोटोज में उन्‍होंने साड़ी को मॉर्डन तरीके से कैरी किया है। श्‍वेता तिवारी ने खुद पांच फोटोज इंस्‍टाग्राम पर साझा किए जिन्‍हें तीन घंटे में लाखों लाइक्‍स मिले। वहीं उनके चाहने वाले और तमाम टीवी सितारे कमेंट कर तारीफ के पुल बांध रहे हैं। 

बता दें कि मंगलवार रात मुंबई में आयोजित एक अवॉर्ड समारोह में टीवी जगत की तमाम हस्तियों ने शिरकत की। श्‍वेता तिवारी भी इस अवॉर्ड शो का हिस्‍सा बनीं। इस शो के लिए उन्‍होंने लाइट कलर की साड़ी कैरी की जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। उनका अंदाज वाकई हैरान करने वाला था और फैंस का दिल धड़काने वाला था। इन तस्‍वीरों में श्‍वेता तिवारी ने Label D द्वारा डिजाइन की गई साड़ी पहनी थी। 

आए ऐसे कमेंट 

अगर श्‍वेता तिवारी के इन फोटोज पर आए कमेंट की बात करें तो एक यूजर ने लिखा- आप उम्र कम होती जा रही है। वहीं कई यूजर ने हॉट, सेक्‍सी, बोल्‍ड, गुड, नाइस जैसे शब्‍द उनकी तस्‍वीरों के नीचे लिखे हैं। यकीनन श्‍वेता तिवारी की यह तस्‍वीरें कई नई नवेली अदाकाराओं को भी हैरान कर सकती हैं। श्‍वेता तिवारी दो बच्‍चों की मां हैं। उनकी एक बेटी बॉलीवुड डेब्‍यू कर रही है। लुक के मामले में श्‍वेता उसे भी मात देती हैं। 

छोटे पर्दे की लोकप्रिय अदाकारा श्‍वेता तिवारी सोनी चैनल के शो मेरे डैड की दुल्‍हन में नजर आई। 4 अक्टूबर 1980 को इलाहाबाद में पैदा हुईं श्‍वेता तिवारी ने अभिनय करियर की शुरूआत शो दुश्मन से की थी। लेकिन उन्हें घर-घर पहचान दिलाई बालाजी टेलीफिल्म्स के शो कसौटी जिन्दगी की। उन्होंने कई सारे रियलिटी शोज़ में हिस्सा लिया जिसमे इस जंगल से मुझे बचाओ और बिगबॉस जैसे शो शामिल हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर