आर्या के बाद स‍िकंदर खेर को मिला बड़ा मौका, MX प्लेयर पर जैकी श्रॉफ संग करेंगे च‍िड़‍िया उड़

Sikandar Kher New Show : स‍िकंदर खेर ने आर्या में अपने काम के ल‍िए काफी तारीफ बटोरी है। अब वह अगले वेब शो के ल‍िए रेडी हैं जो MX प्लेयर पर आएगा। इसमें स‍िकंदर के साथ जैकी श्रॉफ भी दिखेंगे।

Sikandar Kher and Jackie Shroff in Chidiya Udd new web show by Harman Baweja
Sikandar Kher and Jackie Shroff 
मुख्य बातें
  • स‍िकंदर खेर को आर्या में खासी तारीफ मिली है
  • जैकी श्रॉफ के साथ च‍िड़‍िया उड़ में आएंगे नजर
  • पहले भी कर चुके हैं दोनों कलाकार साथ में काम

Sikandar Kher On his New Show Chidiya Udd : सुष्‍म‍िता सेन स्‍टारर क्राइम ड्रामा वेब शो, 'आर्या' की दूसरी किस्त में अपनी भूमिका के लिए आखिरी बार देखे गए और बेहद सराहे गए, सिकंदर खेर अपने अगले प्रोजेक्ट 'चिड़िया उड़' के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हरमन बावेजा और विक्की बाहरी द्वारा निर्मित यह शो MX प्लेयर पर स्ट्रीम होगा। इस शो का निर्देशन मराठी निर्देशक रवि जाधव करेंगे, जो बैंजो, छत्रपति शिवाजी और टाइमपास डुओलॉजी जैसी सुपर सफल फिल्में देने के लिए जाने जाते हैं। शो में स्लमडॉग मिलियनेयर फेम मधुर मित्तल भी अहम भूमिका में होंगे।

जैकी श्रॉफ, जो पहले सिकंदर खेर के साथ 2019 की स्लीपर हिट, रोमियो अकबर वाल्टर में काम कर चुके हैं, सिकंदर खेर के साथ मुख्य भूमिका में 'चिड़िया उड़' के कलाकारों में शामिल होंगे। अगर सूत्रों की माने तो वेब-शो में कथित तौर पर सिकंदर अपने करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में से एक है, और इसके लिए समान रूप से उत्साहित भी है।

पंकज त्रिपाठी ने शुरू की इस वेब सीरीज के तीसरे पार्ट की शूट‍िंग

सिकंदर कहते हैं - मैं अगले शो चिड़िया उड़ के लिए बेहद उत्साहित हूं। इसमें काम करना अंतरराष्ट्रीय स्‍तर का अनुभव लेना जैसा रहा और निश्चित रूप से एक ऐसे शो की तरह दिखता है जो दूर-दूर तक जाएगा और विश्व दर्शकों के योग्य होगा। इस शो में, हम देश के एक अलग तरह के दर्शकों को टारगेट करने की कोशिश कर रहे हैं और साथ ही साथ ग्लोबल दर्शकों तक भी पहुंचाने की कोशिश की जा रही है। ऐसे में इस शो को शूट करना एक अलग तरह का चैलेंज था। कुछ ऐसी चीज़ें थी की क्या करें और क्या नहीं जो इस प्रोजेक्ट के साथ आईं और हमें आज के समय के हिसाब से सावधान रहना पड़ा। मुझे लगता है कि हमने दोनों पक्षों के सही मिश्रण को थामा है। मुझे यह शानदार अवसर प्रदान करने के लिए मैं हरमन और विक्की का आभारी हूं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर