Edava Basheer Dies: लाइव कॉन्सर्ट में गाना गाते हुए निकल गई मशहूर सिंगर की जान, देखें हैरान करने वाला वीडियो

Edava Basheer death video: मलयालम संगीत जगत ने एक दिग्गज सितारा खो दिया है। 78 साल की उम्र में 28 मई 2022 को एडवा बशीर (Singer Edava Basheer) ने आखिरी सांस ली। उनके निधन का हैरान करने वाला वीडियो सामने आ गया है।

Edava Basheer death video
Edava Basheer death video 
मुख्य बातें
  • मलयालम संगीत जगत ने एक दिग्गज सितारा खो दिया है।
  • 78 साल की उम्र में मशहूर गायक एडवा बशीर का निधन।
  • स्टेज पर गाना गाते गाने निकल गए इस सिंगर के प्राण।

Edava Basheer death video: मलयालम संगीत जगत ने एक दिग्गज सितारा खो दिया है। 78 साल की उम्र में 28 मई 2022 को मशहूर गायक एडवा बशीर (Singer Edava Basheer) ने आखिरी सांस ली। एडवा बशीर एक कार्यक्रम में लाइव गा रहे थे और इसी मंच पर उनके प्राण निकल गए। किसी को भी अंदाजा नहीं था जो इंसान सामने गाना गा रहा है वो अगले ही पल इस दुनिया को अलविदा कह देगा। उनके निधन का हैरान करने वाला वीडियो सामने आ गया है।

केरल के अलाप्पुझा में ब्लू डायमंड ऑर्केस्ट्रा मंडली के स्वर्ण जयंती के मौके पर एडवा बशीर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने पहुंचे थे। यहां फैंस के आग्रह पर वे स्टेज पर आए और उन्होंने प्लेबैक सिंगर के. जे. येसुदास का गाना गाया, लेकिन ये उनका आखिरी गाना साबित हुआ।

एडवा ने येसुदास का गाना ‘माना हो तुम बहुत हसीना’ गाया और लोगों ने खूब एन्जॉय किया लेकिन इस गाने के खत्म होते ही वह स्टेज पर बेहोश हो गए। उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया और वहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनके स्टेज परफॉर्मेंस का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि उनकी मौत कैसे हुई। 

एडवा बशीर संगीत जगत के एक अनुभवी गायक थे। केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन सहित तमाम नेताओं ने भी शोक व्यक्त किया है। केरल के सीएम ने कहा, 'गनामेला' को पॉप्युलर बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले एडवा बशीर का निधन संगीत जगत के लिए बहुत बड़ी क्षति है।' प्लेबैक सिंगर केएस चित्रा ने सोशल मीडिया पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने ‘वीना वायिकुम’ गाने से फिल्म इंडस्ट्री मं डेब्यू किया था। हालांकि वह फिल्मों से ज्यादा स्टेज प्रोग्राम के लिए जाने जाते थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर