Sunny Leone Hot pics: ब्‍लैक एंड वॉइट ड्रेस में सनी लियोनी ने ढाया कहर, हॉट अंदाज देख फैंस हुए दीवाने

Sunny leone Hot pics: एडल्‍ट स्‍टार से बॉलीवुड स्‍टार बनीं अदाकारा सनी ल‍ियोनी की नई और बेहद हॉट तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। एक घंटे में इन फोटोज को तीन लाख से ज्‍यादा लाइक्‍स मिले हैं।

Sunny Leone Hot
Sunny Leone  
मुख्य बातें
  • सनी ल‍ियोनी की नई और बेहद हॉट तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।
  • एक घंटे में इन फोटोज को तीन लाख से ज्‍यादा लाइक्‍स मिले हैं।

Sunny leone Hot pics: एडल्‍ट स्‍टार से बॉलीवुड स्‍टार बनीं अदाकारा सनी ल‍ियोनी की नई और बेहद हॉट तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। एक घंटे में इन फोटोज को तीन लाख से ज्‍यादा लाइक्‍स मिले हैं। इन तस्‍वीरों में सनी लियोनी ब्‍लैक एंड वाइट थाई हाई स्लिट आउटफ‍िट में नजर आ रही हैं। और उनकी अदा ऐसी हैं जो किसी का भी दिल जीत लें। सनी लियोनी की स्‍माइल, उनका अंदाज इन तस्‍वीरों में काफी दिलकश नजर आ रहा है। 

सनी लियोनी के फॉलोअर्स बड़ी संख्‍या में हैं। व‍ह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय समय पर अपने फैंस के ल‍िए तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं। फैंस को भी उनकी नई फोटोज का बेसब्री से इंतजार रहता है। जैसे ही सनी लियोनी ने अपनी तीन नई तस्‍वीरें शेयर कीं तो फैंस ने उनकी तारीफ भरे कमेंट करने शुरू कर दिए। सनी लियोनी का इंस्‍टाग्राम हॉट तस्‍वीरों से भरा हुआ है। वह आए दिन तस्‍वीरें साझा करती हैं। 

बता दें सनी ल‍ियोनी ने 19 साल की उम्र में पॉर्न इंडस्ट्री में कदम रखा और सबसे पहले समलैंगिक एडल्‍ट फिल्मों में नजर आईं। उसके बाद वह बॉयफ्रेंड मेट एरिक्सन के साथ नजर आईं। सनी बिग बॉस 5 में वाइल्ड कार्ड प्रतिभागी थीं और इसके बाद सनी लियोनी को जिस्म 2 का ऑफर मिला था।

जिस्म 2 से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सनी ने उसके बाद कई फिल्में की। जिस्म 2 के बाद सनी एकता कपूर की रागिनी एमएमएस 2, लीला एक पहेली, हेट स्टोरी 2, जैकपॉट, बलविंदर सिंह फेमस हो गया, शूटआउट एट वडाला, वन नाइट स्टैंड, रईस, सिंह इज ब्लिंग जैसी फिल्मों में भी नजर आईं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर