21 साल की टिक टॉकर तान्या परदाजी का हुआ निधन, स्काईडाइविंग एक्सीडेंट में गई जान

Tanya Pardazi dies At the Age of 21 in a skydiving accident: 21 साल की उम्र में तान्या परदाजी दुनिया को अलविदा कह गईं। रिपोर्ट्स के अनुसार सोलो स्काईडाइविंग के दौरान उनका पैराशूट नहीं खुला जिसकी वजह से गिरकर उनकी मौत हो गई। 

TikToker and Miss Canada semi finalist Tanya Pardazi dies in a skydiving accident
तान्या परदाजी 
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया सेंसेशन तान्या परदाजी का निधन हो गया है।
  • तान्या को स्काइडाइविंग का बहुत शौक था।
  • जानें कौन थीं तान्या परदाजी?

Tanya Pardazi dies in a skydiving accident: टिकटॉक स्टार और सोशल मीडिया सेंसेशन तान्या परदाजी का निधन हो गया है। 21 साल की उम्र में तान्या परदाजी दुनिया को अलविदा कह गईं। स्काई डाइविंग के दौरान हुई दुर्घटना में उनकी जान चली गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोलो स्काईडाइविंग के दौरान उनका पैराशूट नहीं खुला जिसकी वजह से गिरकर उनकी मौत हो गई। 

तान्या को स्काइडाइविंग का बहुत शौक था। 27 अगस्त को वह सोलो स्काइडाइविंग के लिए गई थीं लेकिन इस उनके लिए खतरनाक साबित हुआ। बताया जा रहा है कि इस दौरान उनका पैराशूट नहीं खुला और वह सीधे जमीन पर जा टकराईं। हादसे के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पढ़ें- फोटो में दिख रही इस क्यूट बच्ची को पहचाना आपने? साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में बजता है इनकी एक्टिंग का डंका

कौन थीं तान्या परदाजी?
तान्या परदाजी की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग थी। वह मिस कनाडा के सेमीफाइनल तक भी पहुंच चुकी थीं। टिक टॉक पर उनके लगभग एक लाख फॉलोअर्स थे। तान्या परदाजी कनाडा की एक टिकटॉकर और ब्यूटी क्वीन थीं। उनके टिक टॉक प्रोफाइल में मौजूदा समय में 2 मिलियन से अधिक लाइक्स के साथ 95.4K फॉलोअर्स हैं। वह टोरंटो विश्वविद्यालय में दर्शनशास्त्र की छात्रा थीं और यूनिवर्सिटी की चीयरलीडिंग टीम का भी हिस्सा थीं। उनके असामयिक निधन के बाद यूनिवर्सिटी ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

आपको बताते चलें अपने टिक टॉक अकाउंट पर वह अक्सर मनोविज्ञान, एलियंस, कला के इतिहास से जुड़े वीडियोज शेयर किया करती थीं। 22 अगस्त को उन्होंने अपना आखिरी वीडियो शेयर किया था जिसमें वह एक पजल सॉल्व करती दिख रही थीं। वीडियो की शुरुआत में परदाजी ने इस बात का भी जिक्र किया था कि वह कुछ दिन पहले स्काइडाइविंग करने गई थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर