Bharti Singh से Sunil Grover और Kapil Sharma तक, किस कॉमेडियन के पास कितनी महंगी और कौन सी कार?

TV Comedians luxury cars in Hindi: टीवी अभिनेता कॉमेडियन इन दिनों एक से बढ़कर एक लग्जरी कारों के मालिक हैं। आइए यहां एक नजर डालते हैं द कपिल शर्मा शो का हिस्सा रहे कलाकारों की गाड़ियों पर।

TV Comedians car collection in Hindi
TV Comedians car collection in Hindi 
मुख्य बातें
  • बेहद शानदार महंगी लग्जरी कारों के मालिक हैं कई टीवी कॉमेडियन
  • कपिल शर्मा और भारती सिंह की पसंद है मर्सडीज की गाड़ी
  • जानिए कृष्णा अभिषेक, सुनील ग्रोवर और भारती सिंह में किसके पास कौन सी कार

मुंबई: जब टीवी सेलिब्रिटी की बात आती है तो कई बार उनकी लाइफस्टाइल देखने लायक होती है। फैंस उनके वेकेशन फोटोज, एयरपोर्ट लुक, घर, बाइक और कारों के बारे में जानने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं। इसका सारा श्रेय सोशल मीडिया को जाता है कि टीवी स्टार्स से जुड़ी हर खबर वायरल हो जाती है। कई टीवी कॉमेडियन के पास लग्जरी कारें हैं जो उनके गैरेज में चार चांद लगाती हैं।

पुराने से लेकर नए कार मॉडल तक, ऐसे कई टीवी कॉमेडियन हैं जिनके पास महंगी कारें हैं और वे ऑटोमोबाइल की तस्वीरें साझा करना पसंद करते हैं। यहां, उन टीवी कॉमेडियन पर एक नजर डालें, जिनकी लग्जरी कार उनकी फैंसी लाइफस्टाइल का हिस्सा हैं:

1. कपिल शर्मा की कार:

Kapil Sharma Car

कपिल शर्मा स्टैंड-अप कॉमेडियन के रूप में अपना करियर शुरू करने के बाद प्रसिद्धि के लिए बढ़े हैं। उन्होंने गिन्नी चतरथ से शादी की है और उनकी एक बेटी अनायरा शर्मा और एक बेटा है जिसका नाम त्रिशान शर्मा है। अभिनेता एक वैनिटी वैन के मालिक हैं, जिसे टार्ज़न: द वंडर कार फेम डीसी डिज़ाइन के संस्थापक दिलीप छाबड़िया ने डिज़ाइन किया है। कथित तौर पर, कार की कीमत रु। 5.5 करोड़। उनके पास एक Mercedes Benz S350 CDI भी है, जिसकी कीमत कथित तौर पर 1.19 करोड़ रुपये है।

2. भारती सिंह:

Bharti Singh Car

वह टीवी इंडस्ट्री की एक लोकप्रिय स्टार हैं। उन्होंने द कपिल शर्मा शो, कॉमेडी नाइट्स बचाओ, खतरा खतरा खतरा जैसे कई शो किए हैं। अक्षय तृतीया के दिन ही वह मर्सिडीज बेंज की मालकिन बनी थी। कार की कीमत करीब एक करोड़ रुपये बताई जा रही है। कॉमेडियन पहले से ही स्विफ्ट डिज़ायर और ऑडी क्यू5 के मालिक हैं।

3. सुनील ग्रोवर:

Sunil Grover Car

उन्होंने कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और द कपिल शर्मा शो में गुत्थी और डॉ. मशहूर गुलाटी जैसे कई प्रसिद्ध पात्रों पर निबंध किया है। वह बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज कार के मालिक हैं। कार में ट्विन पावर टर्बो इंजन, इंटेलिजेंट लाइटवेट कंस्ट्रक्शन, प्रथम श्रेणी हैंडलिंग और चपलता के लिए अनुकूली मोड सहित कुछ अद्भुत विशेषताएं हैं।

4. अली असगर की कार:

Ali Asgar car

अली असगर टीवी इंडस्ट्री में काफी लंबे समय से हैं। कॉमेडियन कॉमेडी नाइट्स विद कपिल, कानपुर वाले खुराना, कॉमेडी सर्कस जैसे टीवी शो का हिस्सा रहे हैं। वह मर्सिडीज और होंडा सिटी के मालिक हैं।

5. कृष्णा अभिषेक:

Krushna Abhishek car

वह कॉमेडी क्लासेस, फनहिट में जारी और द ड्रामा कंपनी जैसे टीवी शो का हिस्सा रहे हैं। वह मर्सिडीज बेंज सीएलए 200, ऑडी क्यू5 और ऑडी 3 कैब्रियोलेट कारों के मालिक भी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर