Mokshita Raghav hot photos: ओटीटी पर इस एक्ट्रेस ने चलाया हॉटनेस का जादू, इंटिमेट सीन देकर मचाया तहलका

'Prabha ki diary' fame Mokshita Raghav hot photos: इन दिनों उल्लू ऐप की वेबसीरीज प्रभा की डायरी सीजन 2 काफी चर्चा में है जिसके 'द हाउसवाइफ' एपिसोड में मोक्षिता राघव हॉट अदाओं का जादू चलाती नजर आ रही हैं।

Hot Actress Mokshita Raghav
Hot Actress Mokshita Raghav 
मुख्य बातें
  • उल्लू ऐप की वेबसीरीज प्रभा की डायरी सीजन 2 काफी चर्चा में है
  • इस सीरीज में मोक्षिता राघव हॉट अदाओं का जादू चलाती नजर आ रही हैं
  • वह MX Player की सीरीज कॉन्ट्रैक्ट किलर में भी नजर आ चुकी हैं

'Prabha ki diary' fame Mokshita Raghav hot photos: ओटीटी ने आए दिन नई वेबसीरीज रिलीज होती हैं और उनमें से कुछ काफी पसंद की जाती है। यहां बोल्ड कंटेट की भी भरमार है। इन दिनों बोल्ड कंटेट परोसने वाले उल्लू ऐप पर वेबसीरीज प्रभा की डायरी का सीजन 2 काफी चर्चा में है जिसके 'द हाउसवाइफ' एपिसोड में मोक्षिता राघव हॉट अदाओं का जादू चलाती नजर आ रही हैं।

इस वेबसीरीज में हॉट अदाकारा मोक्षिता राघव ने ऐसे इंटिमेट सीन दिए हैं कि दर्शकों पसीने से तरबतर हो गए हैं। उल्लू ऐप पर यह सीरीज सबसे अधिक देखी जाने वाली सीरीज में शामिल है। इस सीरीज में मोक्षिता राघव की एक्टिंग की तारीफ तो हो ही रही है, लेकिन उनका बोल्ड और दिलकश अंदाज फैंस को अपना दीवाना बना रहा है। 

एक्टिंग के साथ ही डांस में माहिर मोक्षिता बेहद खूबसूरत हैं। वे अपनी खूबसूरती और फिटनेस से बॉलीवुड अदाकाराओं को टक्कर देती हैं। मोक्षिता राघव  नेशनल लेवल की बास्केटबॉल प्लेयर भी रह चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी कई बिकिनी तस्वीरें भी हैं जिनसे पता चलता है कि वे असल जिंदगी में भी काफी हॉट हैं।

वह खुद अपनी तस्वीरें आए दिन साझा करती रहती हैं। फैंस को भी उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार रहता है। 14 सितंबर 1995 पैदा हुईं मोक्षिता उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखती हैं और नॉन फिल्मी बैकग्राउंड फैमिली से आती हैं।      

मोक्षिता राघव ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और उसके बाद वह MX Player की सीरीज कॉन्ट्रैक्ट किलर में नजर आईं। कॉन्ट्रैक्ट किलर वेब सीरीज में वह बॉलीवुड एक्टर एजाज खान के साथ नजर आईं। इस सीरीज में अपने रोल से उन्हें जबरदस्त पहचान मिली। 

इतना ही नहीं, वे काम्या सूत्र नाम की वेबसीरीज में भी अपनी अदाओं का जादू चला चुकी हैं और कई म्यूजिक वीडियो में भी एक्टिंग कर चुकी हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर