उर्फी जावेद ने पहनना इतना बोल्ड ब्लाउज, लोगों ने ट्रोल करते हुए कहा- लगता है ब्लाउज उल्टा पहन लिया 

Urfi Javed Gets Trolled For Her Saree Look: मेरी दुर्गा एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने लुक की वजह से आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को अपने साड़ी लुक की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

Urfi Javed Gets Brutally Trolled For Her Bold Blouse, Social Media Users Trolled Urfi Javed For Her Bold Blouse
उर्फी जावेद  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा हैं उर्फी जावेद। 
  • साड़ी लुक की वजह से ट्रोल हो गईं अदाकारा। 
  • अदाकारा के लुक पर भड़के सोशल मीडिया यूजर्स।

Urfi Javed Gets Brutally Trolled For Her Saree Look: छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। उर्फी जावेद अपने फैशनेबल कपड़ों की वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेती हैं। आए दिन उर्फी जावेद की तस्वीरें और वीडियोज वायरल होती रहती हैं जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं (Urfi Javed Viral Pictures)। उर्फी जावेद रोजाना अपने कपड़ों के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट करके सुर्खियों में अपनी जगह बटोर लेती हैं। हाल ही में अदाकारा ने अपने ब्लाउज के साथ एक अजीब एक्सपेरिमेंट किया जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है (Urfi Javed Gets Trolled)।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस

कपड़ों के साथ अपने अतरंगी एक्सपेरिमेंट की वजह से उर्फी जावेद आए दिन लोगों के लिए चर्चा का विषय बन जाती हैं। हाल ही में उर्फी जावेद अपनी साड़ी लुक की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं (Urfi Javed Gets Brutally Trolled)। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद ने अपने ब्लाउज के साथ काफी अतरंगी एक्सपेरिमेंट किया है। उनके ब्लाउज में बहुत सारे कट मार्क हैं जिसकी वजह से वह बहुत बोल्ड नजर आ रही हैं (Urfi Javed Saree Look)। इस बोल्ड लुक की वजह से सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Also Read: ये रिश्ता क्या कहलाता है ने गुम है किसी के प्यार में को छोड़ा TRP में पीछे, राजन शाही हैं असली टीआरपी किंग!

Also Read: शैलेश लोढ़ा पर फूटा कपिल शर्मा के फैंस का गुस्सा, लोगों ने ट्रोल करते हुए एक्टर को कहा 'दोगला'

सोशल मीडिया पर लोग अदाकारा का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने एक्ट्रेस के ब्लाउज का मजाक उड़ाते हुए उसे जेब्रा क्रॉस बताया। तो दूसरे यूजर ने उर्फी को अपना टेलर बदलने की हिदायत दे दी। वहीं कुछ लोगों ने तो यह तक कह दिया कि उन्होंने अपना ब्लाउज उल्टा पहन लिया है। एक यूजर ने तो यह तक कह दिया कि उर्फी जावेद की इस ड्रेस को किसी थर्ड क्लास टेलर ने सीला है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर