'दीपिका पादुकोण जैसा महसूस कर रही हूं' Ranveer Singh के 'फैशन आइकन' कमेंट पर बोलीं Urfi Javed

Urfi Javed on Ranveer Singh: कॉफी विद करण सीजन सात में रणवीर सिंह ने उर्फी जावेद को फैशन आइकॉन कहा था। अब रणवीर के इस बयान पर उर्फी जावेद ने रिएक्ट किया है। जानिए क्या कहा है उर्फी जावेद ने...

Urfi Javed, Ranveer Singh
Urfi Javed, Ranveer Singh 
मुख्य बातें
  • कॉफी विद करण 7 में रणवीर सिंह ने उर्फी जावेद को फैशन आइकॉन कहा था।
  • उर्फी जावेद ने रणवीर सिंह के इस बयान पर अपना रिएक्शन दिया है।
  • उर्फी जावेद ने कहा कि वह एंजेलिना जॉली जैसा महसूस कर रहीं हैं।

Urfi Javed on Ranveer Singh statement at Koffee With Karan 7. उर्फी जावेद अपने फैंशन सेंस के कारण सोशल मीडिया की सबसे चर्चित सेलिब्रिटी हैं। अब उर्फी जावेद को रणवीर सिंह से भी तारीफ मिली है। करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण सीजन सात के रैपिड फायर राउंड में रणवीर सिंह को फैशन आइकॉन कहा था। अब इस पर उर्फी का रिएक्शन सामने आया है। उर्फी ने कहा कि रणवीर के इस कमेंट के बाद वह खुद को एंजेलिनी जॉली और दीपिका पादुकोण जैसा महसूस कर रही हैं। 

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने मीडिया से बातचीत में रणवीर सिंह के बयान पर रिएक्ट करते हुए कहा, 'मुझे यकीन नहीं हो रहा है। मुझे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के इस कमेंट के बारे में पता चला तो मैं उस वक्त फिल्म देख रही थीं। लोग मुझे फोन कर रहे थे और पूछ रहे थे कि क्या मैंने कॉफी विद करण का एपिसोड देखा। कॉफी विद करण (Koffee With Karan Season 7) के वीडियो की क्लिप भेज रहे थे। मुझे मेरी बहन ने फोन किया और बताया कि रणवीर सिंह ने मुझे फैशन आइकॉन कहा है। शुरुआत में मुझे लगा कि रणवीर मेरा मजाक बना रहे हैं। मगर मुझे बाद में एहसास हुआ कि ऐसा कुछ भी नहीं है। मुझे बहुत ज्यादा अच्छा लगा।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

Also Read: Ranveer Singh भी हैं उर्फी जावेद के फैशन के दीवाने, Koffee with Karan 7 में ऐसे हुआ खुलासा

दीपिका पादुकोण जैसा कर रही हैं महसूस
उर्फी जावेद आगे कहती हैं कि, 'मैं एंजेलिना जॉली जैसा महसूस कर रही हूं। नहीं मैं दीपिका पादुकोण जैसा महसूस कर रही हूं।' आपको बता दें कि कॉफी विद करण सीजन सात के रेपिड फायर राउंड में रणवीर सिंह से पूछा था कि, 'किस सेलेब के लिए अपना आउटफिट दोहराना एक बुरे सपने जैसा हो सकता है?' इस पर रणवीर सिंह ने तुरंत जवाब दिया- 'उर्फी जावेद।' रणवीर ने इसके बाद उर्फी जावेद को फैशन आइकॉन भी बताया। गौरतलब है कि रणवीर सिंह चैट शो में आलिया भट्ट के साथ शामिल हुए थे। 

उर्फी जावेद की बात करें तो हाल ही में वह गूगल द्वारा जारी सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एशियन सेलिब्रिटी की लिस्ट में 57वें नंबर पर थीं। इस लिस्ट में उन्होंने कंगना रनौत और कियारा आडवाणी जैसी एक्ट्रेस को पीछे छोड़ दिया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर