Urfi Javed Viral Look: उर्फी जावेद ने रस्सी से बनाई स्कर्ट, फोटो देख यूजर्स ने बनाया मजाक

उर्फी जावेद की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं जिसमें वह येलो कलर की मोनोकनी में नजर आ रही हैं। इस मोनोकनी के ऊपर उन्होंने रस्सी से बनाई स्कर्ट पहनी है।

Urfi Javed Viral Look
Urfi Javed Viral Look 
मुख्य बातें
  • जानी-मानी अदाकारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) चर्चा में हैं।
  • उर्फी जावेद की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं।
  • जिसमें वह येलो कलर की मोनोकनी में नजर आ रही हैं।

Urfi Javed Viral Look: छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने आउटफिट्स के चलते सुर्खियों में रहती हैं। वह ऐसे अजीबोगरीब आउटफिट पहनती हैं कि कई बार मजाक बन जाता है। कभी वह तारों को आउटफिट की तरह लपेटकर बाहर आ जाती हैं तो कुछ और। अब उर्फी जावेद एक नए अंदाज में नजर आई हैं और इसकी वजह से उनका खूब मजाक बन रहा है। 

उर्फी जावेद की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं जिसमें वह येलो कलर की मोनोकनी में नजर आ रही हैं। उर्फी ने टाइट पोनीटेल बनाई है और हाई हील्स पहनी हैं। इस मोनोकनी के ऊपर उन्होंने रस्सी से बनाई स्कर्ट पहनी है जिसकी वजह से फैंस उनका मजाक बना रहे हैं। यूजर्स कमेंट कर उनकी इस रस्सी से बनी स्कर्ट पर तंज कस रहे हैं। 

उर्फी जावेद का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसने भी उर्फी को इस अंदाज में देखा वो हंसने लगा। मगर उर्फी को मजाक से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वह बिंदास होकर नए नए फैशन के प्रयोग करती रहती हैं। उर्फी के इस लुक को देखकर एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर कमेंट करते हुए लिखा- 'क्या-क्या देखना पड़ता है'

Also Read: बिजली के तारों से उर्फी जावेद ने बनायी सुपर हॉट ड्रेस, वीडियो देखकर फैन्स को लगा 'करंट'

बता दें कि उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर सबसे पॉपुलर सेलिब्रिटी हैं। उर्फी जावेद बिग बॉस 15 ओटीटी में पहली बार नजर आई थीं। इसके बाद वह सोशल मीडिया पर अपने ड्रेस के कारण चर्चा पर रहती हैं। उर्फी जावेद गूगल पर टॉप 100 मोस्ट सर्च एशियन की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो, उर्फी को 'बड़े भैया की दुल्हनिया', 'मेरी दुर्गा', 'बेपनाह' और 'पंच बीट सीजन 2' में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। 2018 में उर्फी ने 'सात फेरो की हेरा फेरी' में काम किया था और फिर दो साल बाद वो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'कसौटी जिंदगी की' में दिखाई दी थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर