Vicky Kaushal-Katrina Kaif की शादी में ओमिक्रॉन वेरिएंट का साया, टेस्टिंग से लेकर वैक्सीन तक गेस्ट के लिए बनाए ये नए नियम

Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में कोरोना के ओमिक्रॉन वेरिएंट का साया है। संभावित खतरे को देखते हुए कपल ने शादी के लिए नए नियम बनाए हैं।

Vicky Kaushal, Katrina Kaif
Vicky Kaushal, Katrina Kaif 
मुख्य बातें
  • विक्की कौशल और कैटरीना की शादी में ओमिक्रॉन वेरिएंट का साया है।
  • कोरोना के नए वेरिएंट को देखते हुए विक्की-कैट ने शादी के लिए नए नियम बनाए हैं।
  • शादी में शामिल होने वाले गेस्ट को कोरोना टेस्ट करवाना जरूरी होगी।

मुंबई. कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के कारण दुनियाभर में फिर डर का माहौल है। विश्व स्वास्थय संगठन ने इसे 'वेरिएंट ऑफ कंसर्न' घोषित कर दिया है। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ में भी ओमिक्रॉन का साया मंडरा रहा है। ऐसे में कपल ने गेस्ट के लिए कोविड और प्राइवेसी को लेकर सख्त नियम बनाए हैं। 

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक विक्की कौशल और कैटरीना कैफ राजस्थान में होने वाली अपनी शादी के लिए खास तैयारी कर रहे हैं। कपल ने अपनी टीम को दिशा-निर्देश दिए हैं कि शादी में आने वाले सभी गेस्ट की सुरक्षा के लिए एहतियात कदम उठाए जाएं।  सबसे पहले कपल की टीम पता लगाएगी कि कितने गेस्ट को वैक्सीन लग चुकी है। जिन गेस्ट को एक डोज लगी है उन्हें शादी से 48 घंटे पहले टेस्ट करवाना होगा। 

Vicky Kaushal is going all out to make sure Katrina Kaif has her dream December wedding | Hindi Movie News - Times of India

वेन्यू पर भी होगा टेस्ट 
विक्की और कैट की शादी के वेडिंग वेन्यू पर भी गेस्ट को अपना टेस्ट करवाना जरूरी है। फिल्म की शूटिंग के वक्त जैसी सावधानी बरती जा रही है, वैसे ही शादी में बरती जाएगी। गेस्ट से रिक्वेस्ट की जाएगी कि वह हर वक्त अपने मास्क को पहने रखें। इसके अलावा वेडिंग प्वाइंट को सैनेटाइज किया जाएगा और साफ-सफाई रखी जाएगी। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ज्यादातर फंक्शन बाहर खुले में होंगे।   

Vicky Kaushal-Katrina Kaif's wedding venue revealed! Wedding in first week of December! ETimes Exclusive | Hindi Movie News - Times of India

नहीं ले सकेंगे फोटो और वीडियो
शादी में शामिल गेस्ट दूल्हा और दुल्हन की फोटो और वीडियो नहीं ले सकते हैं। यही नहीं, वह खुद की भी फोटो और वीडियो नहीं क्लिक करवा सकते। दरअसल फोटो लेने के लिए मास्क नीचे करना होगा। इससे खतरा बढ़ेगा। वहीं, गेस्ट को एक प्वाइंट के बाद फोन ले जाना मना होगा।

विक्की और कैटरीना की शादी में सीमित मेहमान होंगे। अगर नई पाबंदी लगी तो गेस्ट लिस्ट को छोटा किया जा सकता है। ऐसे में गेस्ट से कहा जाएगा कि शादी के डिटेल्स के बारे में ज्यादा न बताएं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर