पहली बार कैटरीना कैफ के बारे में खुलकर बोले विक्की कौशल, बताया कैसी चल रही है मैरिड लाइफ

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ के बारे में बात करते हुए अपने दिल की बात कह दिया और बताया कि, वह कितने भाग्यशाली हैं कि उन्हें इतनी अच्छी जीवन साथी मिली है।

katrina kaif and vicky kaushal, katrina kaif and vicky kaushal wedding, katrina kaif and vicky kaushal news, katrina kaif and vicky kaushal love story, how did vicky kaushal and katrina kaif meet, katrina kaif and vicky kaushal latest news, katrina kaif,
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल 

Kaitrina kaif and Vicky kaushal: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल्स में से एक हैं। दोनों ने अपने रिश्ते को शादी तक दुनिया से छिपा कर रखा था। बीते साल दिसंबर में दोनों ने पंजाबी रीति रिवाजों के अनुसार सात फेरे लेकर अपने शादीशुदा जिंदगी की शुरुआत की। हालांकि शादी के बाद से कैटरीना लाइमलाइट से दूर रहने लगी हैं, लेकिन कपल्स आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी प्यार भरी फोटोज और वीडियोज शेयर करते हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर प्यार बरसाते हैं, जिसे फैंस बेहद पसंद करते हैं।

हाल ही में हेलो मैग्जीन के साथ इंटरव्यू के दौरान विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ के बारे में बात करते हुए अपने दिल की बात कह दिया और बताया कि, वह कितने भाग्यशाली हैं कि उन्हें इतनी अच्छी जीवन साथी मिली है। अभिनेता ने बताया कि कैटरीना कैफ के आने से उनकी जिंदगी काफी खुशहाल हो गई है। मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मानता हूं कि वह मेरी जीवनसाथी हैं, क्योंकि वह बहुत बुद्धिमान और दयालु इंसान हैं। मैं हर दिन अपनी लवबर्ड से कुछ ना कुछ सीखता हूं, मेरे जीवन के हर पहलू में कैटरीना का बहुत प्रभाव है।

बीते 2 वर्ष रहे बेहद खास

बीते दो वर्षों के बारे में बात करते हुए विक्की ने कहा कि, पिछले दो साल मेरे लिए बेहद खास रहे। पर्सनल लाइफ की बात करें तो इस दौरान मेरी लवबर्ड हमेशा के लिए मेरी जिंदगी में आई और मेरा परिवार पूरी तरह सुरक्षित और स्वस्थ था। साथ ही प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने बताया कि कोरोना काल के बाद एक बार फिर उनके फिल्मों की शूटिंग शुरू हो गई है।

कैटरीना की तस्वीरों पर ऐसे रिएक्ट करते हैं विक्की कौशल

कुछ दिन पहले कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बचपन की तस्वीर साझा की थी, जिस पर विक्की कौशल ने तुरंत कमेंट करते हुए अपनी पत्नी के लिए प्यार जाहिर किया था। ऐसा लग रहा था कि अभिनेता को सबसे पहले कमेंट करने की जल्दी थी। विक्की ने अपनी लवबर्ड की फोटो को लाइक करते हुए हार्ट इमोटिकॉन शेयर किया था। इस तस्वीर में कैटरीना प्रकृति का आनंद लेती हुई नजर आ रही थी।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्में

कपल के अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो, एक तरफ जहां विक्की ने तृप्ति डिमरी और एमी वर्क के साथ अपनी अनटाइटल्ड फिल्म का शेड्यूल पूरा कर लिया है। इसके अलावा अभिनेता मेघना गुलजार की फिल्म सैम बहादुर, मेरा नाम गोविंदा, मिस्टर ले ले, जी ले जरा और द इमॉर्टल अश्वत्थामा में भी नजर आने वाले हैं। वहीं इन दिनों कैटरीना विजय सेतुपति के साथ मैरी क्रिसमस की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर