कौन हैं विजय देवरकोंडा स्टारर लाइगर फिल्म के खलनायक विश? हीरो से ज्यादा धमाकेदार है इनकी एंट्री

Liger Starrer Vishu Reddy Profile, Films, Career, Production House: विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर जल्द ही बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में विशु रेड्डी विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं। यहां जानिए कौन हैं साउथ के पॉपुलर विलेन्स में से एक विश। 

Film Liger Villain Vishu Reddy Profile, Vishu Reddy Films, Movies, Production House, Career And More
Vishu Reddy  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • फिल्म लाइगर में नजर आएंगे विशु रेड्डी। 
  • फिल्म में खूंखार विलेन का रोल प्ले कर रहे हैं विशु।
  • प्रोडक्शन हाउस के सीईओ भी हैं विश।

Film Liger Villain Vishu Reddy Profile; Films, Movies, Production House, Career And More: विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे स्टारर लाइगर इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म अगले गुरुवार यानी 25 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। पुरी जगन्नाध द्वारा निर्देशित यह फिल्म तेलुगु सिनेमा के हैंडसम हंक विजय देवरकोंडा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है। फिल्म की घोषणा के समय से ही विजय लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं, जिनसे जुड़ी हर छोटी-बड़ी बातें आपको पता ही होंगी। मगर हीरो से साथ-साथ क्या आप फिल्म के विलेन से परिचित हैं? विजय देवरकोंडा के साथ ही साउथ सिनेमा में अपनी अनोखी पहचान बनाने वाले, अभिनेता विशु रेड्डी भी लाइगर फिल्म के माध्यम से बॉलीवुड में अपने कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। विशु जिन्हें आप फिल्मी दुनिया में आमतौर से विश नाम से जानते होंगे। वह इस स्पोर्ट्स एक्शन ड्रामा फिल्म में संजू नाम के उग्र विद्रोही खलनायक की भूमिका निभाते नजर आएंगे। 

Vijay Devarakonda, Ananya Panday And Vishu Reddy Starrer Film Liger Trailer

पहले भी रह चुके हैं फिल्मों में खलनायक

यह पहली बार नहीं होगा जब विश किसी फिल्म में खलनायक यानी विलेन के रूप में बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। इससे पहले भी वह साउथ सिनेमा खासतौर से तेलुगु इंडस्ट्री की कई फिल्मों में विलेन के किरदार में जान डाल चुके हैं। विश ने पुरी जगन्नाध की 2018 में रिलीज हुई फिल्म महबूबा में भी खलनायक का रोल निभाया था। लाइगर में उनका निर्देशक के साथ दूसरा कोलेबोरेशन है।

12 साल की मेहनत के बाद मिला विश को यह मुकाम

हैदराबाद में जन्में विशु रेड्डी ने इंडस्ट्री में अपना सफर एक मॉडल के रूप में शुरू किया था। जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मों के सेट पर सहायक निर्देशक के रूप में काम किया। विष एक ऐसे घर परिवार से ताल्लुक रखते हैं जिनका सिनेमा जगत से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं था। 12 साल की कड़ी मेहनत और लगन के बाद आज विष साउथ सिनेमा के जाने-पहचाने प्रोडक्शन हाउस में से एक के सीईओ के रूप में कार्यरत हैं। अभिनेता होने के साथ-साथ विश वर्तमान में लाइगर फिल्म के निर्देशक पुरी जगन्नाध के स्वामित्व वाले ‘पुरी कनेक्ट्स’ प्रोडक्शन हाउस के सीईओ हैं। विशु पुरी को अपने गुरु, सबसे अच्छे दोस्त तथा मेंटर/ मार्गदर्शक के रूप में देखते हैं। 

माइक टायसन लगाएंगे फिल्म में असल मुक्केबाजी का तड़का

बड़े पर्दे पर पहली बार तेलुगु सिनेमा के विजय और बॉलीवुड की अनन्या रोमांस और एक्शन करते दिखेंगे। लाइगर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स और पुरी कनेक्ट्स द्वारा निर्मित फिल्म है। जिसमें एक बहुत अच्छी स्टार कास्ट होने के साथ-साथ, फिल्म में असली तड़का लगाने के लिए अमेरिका के महान मुक्केबाज माइक टायसन को भी कास्ट किया गया है। फिल्म 25 अगस्त को देश भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड, मलयालम भाषाओं में रिलीज की जाएगी। बता दें की ये अभिनेत्री अनन्या पांडे की पहली पैन इंडिया फिल्म है। जिससे सभी को बहुत उम्मीदें हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर