जान्‍हवी कपूर के डांस से हॉस्‍प‍िटल से राहुल रॉय के पहले वीड‍ियो तक - बॉलीवुड स‍ितारों के लेटेस्‍ट अपडेट्स

बॉलीवुड स‍ितारों के पूरे अपडेट जानने के ल‍िए देखें ये वीड‍ियो। जान्‍हवी कपूर के क्‍लास‍िकल डांस ने जहां मचाया तहलका, वहीं राहुल रॉय को ठीक देखकर फैन्‍स ने ली राहत की सांस।

bollywood social media updates janhvi kapoor dance alia bhatt sita rrr rahul roy hospital video
bollywood social media updates 

एक्टर राहुल रॉय का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो कमरे से हॉस्पिटल के गार्डन में जाते हुए नजर आ रहे हैं और उसी दौरान वीडियो में हैंडशेक करते और हंसते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। एक्टर फरदीन खान अपने घर से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं जहां नका वेट लॉस ट्रांसफॉर्मेशन साफ नजर आ रहा है। उनकी लास्ट फिल्म दूल्हा मिल गया के बाद वो इंडस्ट्री से अचानक से गायब हो गए थे लेकिन अब वो एक अच्छा कम बैक करने के लिए तैयार हैं। जान्हवी कपूर ने हाल ही में अपना एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जहां वो अपने क्लासिकल डांस मूव दिखा रही हैं। 

सारा अली खान जो आज कल 'अतरंगी रे' की शूटिंग में व्यस्त हैं, वर्क आउट के लिए प्रेरित करती नजर आ रही हैं। वहीं आलिया भट्ट अपनी नई फिल्म RRR की शूटिंग के लिए रवाना हुई और हवाई अड्डे पर मीडिया की आंखों से बच नहीं पाईं। शिल्पा शेट्टी अपने फैशन मास्क के वजह से फैशन पुलिस के निशाने पर आई और शिल्पा के इस फैशन सेंस को मिक्‍स्‍ड रिव्यू मिल रहे हैं । दिलजीत दोसांझ के वजह से एक बार फिर से कंगना रनौत कैमरे पर नजर आ रही है, साथ ही जयललिता की बायोपिक थलाइवी की शूटिंग कर रही हैं। दिलीप कुमार अपनी बीवी सायरा बानो के साथ अपनी 98th बर्थडे का जश्न बनाते हुए नजर आए। हालांकि उनकी हालत उतनी ठीक नहीं है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर