कार से बाहर आकर नहीं दिया पोज तो अपनी बेस्टी Shanaya Kapoor से क्या नाराज हो गईं Ananya Panday- देखें वीडियो

बॉलीवुड में अनन्या पांडे, सुहाना खान और शनाया कपूर की दोस्ती पर काफी बातें होती हैं। तीनों सोशल मीडिया पर खुलकर एक दूसरे का साथ देती हैं। लेकिन एक लेटेस्ट वीडियो में अनन्या किस बात पर शनाया से अपसेट लग रही हैं - जानें।

Ananya panday, shanaya kapoor, bollywood latest news, Ananya panday photos, Ananya panday movies, Ananya panday video, Ananya panday social media
शनाया कपूर इस हरकत पर नाराज हुईं अनन्या पांडे 

मुंबई : अनन्या पांडे, सुहाना खान और शनाया कपूर - तीनों स्टार किड्स ने सोशल मीडिया पर खुलेआम अपनी बचपन वाली दोस्ती का कई बार ऐलान किया है। तीनों ही सहेलियां एक्टिंग की दुनिया में अपने पैर जमाना चाहती हैं और स्टाइल से लेकर काम तक के मामले में एक दूसरे का साथ देती हैं। लेकिन हाल ही अनन्या पांडे अपनी बेस्टी शनाया से कुछ चिढ़ी हुई नजर आईं। अनन्या का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें फोटोग्राफर उनको शनाया के साथ पोज देने को कह रहे हैं लेकिन शनाया ने कार से बाहर आने से मना कर दिया। आप भी ये वीडियो देखें और अंदाजा लगाएं कि क्या शनाया की इस हरकत पर अनन्या थोड़ा सा नाराज नजर आ रही हैं! 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर