बुरे वक्त को याद करते हुए बोलीं रिया चक्रवर्ती- 'गुजर गया है दौर, जीना चाहती हूं नॉर्मल जिंदगी'

Rhea Chakraborty on tough times: रिया चक्रवर्ती पिछले कुछ साल से काफी बुरे दौर से गुजरी हैं। फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2022 से पहले रिया चक्रवर्ती ने अपने बुरे वक्त पर खुलकर बात की है। जानिए क्या कहा रिया ने।

Rhea Chakraborty
Rhea Chakraborty 

Rhea Chakraborty on tough times: रिया चक्रवर्ती के लिए पिछले कुछ साल काफी बुरे रहे हैं। रिया चक्रवर्ती हाल ही में फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2022 में नजर आई थीं। इस दौरान उन्होंने अपने मुश्किल दौर से लेकर हर मुद्दे पर बातचीत की है। इवेंट से पहले रिया चक्रवर्ती ने कहा, 'मेरे लिए वह दौर बेहद बुरा था लेकिन, मैं कह सकती हूं कि मैं उससे अब बाहर आ गई हूं। मैं अब नॉर्मल जिंदगी जीना चाहती हूं, लोगों से मिलना जुलना चाहती हूं। मैं यहां पर आकर बेहद खुश हूं। मैं वर्कआउट कर रही हूं और खाना खा रही हूं। वहीं, रिया चक्रवर्ती से जब पूछा गया कि बॉलीवुड का इस साल का सबसे स्टाइलिश कपल कौन हैं? इस पर रिया ने कहा रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का नाम लिया। रिया के मुताबिक दोनों एक साथ बेहद हॉट लगते हैं। रिया ने कहा कि वह उम्मीद करती हैं कि उन्हें खुशियां और शांति मिले।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर