इंडियन आइडल फेम मोहम्मद दानिश का गाना Habibi इंटरनेट पर मचा रहा धूम, बोल और धुन सुनकर आप भी थिरकेंगे जरूर

सेलेब्रिटी
Updated Jul 27, 2022 | 17:02 IST

इंडियन आइडल फेम मोहम्मद दानिश का नया गाना हबीबी हाल ही में उनके यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है। उनकी आवाज की गहराई शो में भी खूब पसंद की गई थी और ये गाना भी उनके टैलेंट की एक और झलक हैं। यहां देखें Habibi Video

Habibi Video Song: इंडियन आइडल 12 फेम मोहम्मद दानिश और स्याली काबंले ने अपना नया गाना हबीबी रिलीज कर दिया है। गाना 25 जुलाई को दानिश ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया। हबीबी हिंदी अल्फाज के साथ अरबी अंदाज वाला एक बहुत ही बेहतरीन गाना है जिसके लिरिक्स से लेकर स्टोरीलाइन और सिनेमेटोग्राफी तक सबकुछ कमाल का है। दानिश और सयाली इंडियन आइडल सीजन 12 के टॉप 6 फाइनलिस्ट के रूप में अपनी पहचान बना चुके हैं। और हबीबी के साथ दोनों के फैंस उनके इस नए अंदाज की गायकी से बहुत ज्यादा प्रभावित नजर आ रहे हैं। कमेंट सेक्शन में गाने को खूब प्यार मिल रहा है, और लगातार व्यूज बढ़ रहे हैं। शबाब आलम ने इस गाने को लिखा है और ताबिश अली तथा नायला नवाज ने गाने का म्यूजिक कंपोज किया है। वीडियो के डायरेक्टर मंजीत सिंह घोड़ीवाल हैं। इसके प्रोड्यूसर पवन चावला हैं और यह फैज कुरैशी व परीक्षित गोसाईं का प्रोजेक्ट है। आप गाने को यूट्यूब से साथ हंगामा, विंक, गाना, सावन, एप्पल म्यूजिक जैसी एप्स पर सुन सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर