सिद्धार्थ और कियारा ही नहीं 2022 में इन सितारों का भी हुआ ब्रेकअप, एक झटके में टूटी प्यार की डोर

Bollywood celebrities who broke up in 2022: बॉलीवुड में जहां एक तरफ प्यार भरी शादियों का माहौल है, तो वहीं दूसरी तरफ ऐसे भी कई कपल हैं जिनका ब्रेकअप हो चुका है। जानें किन कपल ने तोड़े हैं अपने रिश्ते।

elebs Break-Up 2022, Celebs Break-Up 2022 in hindi, Bollywood Celebs Break-Up 2022 New
साल 2022 में ब्रेकअप करने वाले बॉलीवुड सितारे 

Bollywood celebrities who broke up this year: इन दिनों बॉलीवुड में प्यार भरी शादियों का माहौल बना हुआ है। वहीं दूसरी तरफ कई ऐसे भी लव स्टोरीज हैं जिनका इस साल में दी एंड हो गया। आपको बता दें ब्रेकअप से पहले ये जोड़ियां अक्सर एक साथ देखी जाती थीं। काफी लंबे समय से यह एक दूसरे के साथ वक्त बिता रहे थे। क्या आपको पता है वह कौन सी बॉलीवुड जोड़ियां है, अगर नहीं, तो आप यहां उन जोड़ियों के नाम जान सकते हैं।

साल 2022 में ब्रेकअप करने वाले बॉलीवुड सितारे

1. कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा
कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की लव स्टोरी शेरशाह के सेट पर ही शुरू हुई थी। आपको बता दें किसिद्धार्थ मल्होत्रा अक्सर कियारा आडवाणी के साथ देखे जाते थे। लेकिन हाल फिलहाल में उन दोनों के बीच ब्रेकअप हो चुका है।

2. श्रद्धा कपूर और रोहण श्रेष्ठा
श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठा बचपन के दोस्त है। 4 साल की इस लव स्टोरी में अब दरार आ चुकी है। आपको बता दें श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठा एक दूसरे से ब्रेकअप कर चुके हैं।  मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हाल में श्रद्धा कपूर अपना बर्थडे अपने फैमिली के साथ ही सेलिब्रेट किया था। 

3. ईशान खट्टर और अनन्या पांडे
ईशान खट्टर और अनन्या पांडे बेहद क्यूट कपल है। आपको बता दें इनकी लव स्टोरी काली पीली के सेट पर हुई थी। उसी समय से यह एक दूसरे को डेट करने लगे थे। दीपिका पादुकोण के बर्थडे में उन्हें एक साथ ही देखा गया था। लेकिन हाल फिलहाल में अनन्या पांडे और ईशान खट्टर के बीच ब्रेकअप हो चुका हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर