Lara Dutta Indira Gandhi Look: लारा दत्ता कैसे बनीं इंदिरा गांधी? मेकअप रूम का ये VIDEO हो रहा वायरल

सेलेब्रिटी
Updated Aug 05, 2021 | 16:42 IST

Lara Dutta Indira Gandhi Look makeup BTS VIDEO: अक्षय कुमार की नई फिल्म बेल बॉटम में लारा दत्ता ने इंदिरा गांधी का रोल किया है और फिल्म के सेट से एक्ट्रेस के मेकअप का वीडियो सामने आया है।

मुख्य बातें
  • इंदिरा गांधी के लुक में एकदम बिल्कुल बदली हुईं नजर आ रही हैं लारा दत्ता
  • बेल बॉटम फिल्म के ट्रेलर में झलक दिखने के बाद सब हुए हैरान
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक्ट्रेस लारा दत्ता का मेकअप बीटीएस वीडियो

मुंबई: अगर आप पहली नज़र में लारा दत्ता को इंदिरा गांधी के रूप में बेल बॉटम फिल्म के ट्रेलर में नहीं पहचान पाए तो ऐसे आप अकेले व्यक्ति नहीं हैं। ऐसे बहुत कम लोग हैं जो एक्ट्रेस को इस बड़े ट्रांसफॉरमेशन के बाद पहली नजर में पहचान पा रहे हैं। जैसे ही 3 अगस्त को जासूसी थ्रिलर फिल्म का ट्रेलर सामने आया इसमें लारा दत्ता की ओर से निभाई दिवंगत प्रधान मंत्री इंदिरागांधी की भूमिका ने सबका ध्यान खींचा।

अभिनेत्री को नेटिज़न्स से बहुत सराहना मिली है, इसलिए अब उन्होंने एक बीटीएस वीडियो छोड़ा है, जिसमें प्रशंसकों को मेकअप के दौरान उनके चेहरे पर परिवर्तन में एक झलक देखने को मिल रही है।

इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लारा दत्ता ने लिखा, 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि एक व्यक्तित्व को इस तरह से चित्रित किया जाए।' बीटीएस क्लिप में, दत्ता के बालों और चेहरे का मेकअप करते हुए देखा जा सकता है।

फिल्म में उनके सह-कलाकार और प्रमुख, अक्षय कुमार ने भी फिल्म में इंदिरा गांधी की भूमिका के लिए मेकअप आर्टिस्ट और अभिनेत्री की प्रशंसा की है।

ट्रेलर लॉन्च इवेंट में, लारा दत्ता ने साझा किया था कि वह इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं और उन्होंने परिवर्तन को 'एक चुनौती' कहा क्योंकि यह चरित्र की शारीरिक भाषा को सही करने का काम था। पूर्व मिस यूनिवर्स लारा का कहना था, 'अगर कोई अनुमान लगा सकता है, तो मैं उनके परिवार के सभी सदस्यों को सिनेमाघरों में मुफ्त में ले जाऊंगी।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर