शिविन नारंग ने पूरी की अमिताभ बच्चन संग Goodbye की शूटिंग, फिल्म में दिखेगी साउथ की ये ब्यूटी भी

GoodBye Movie: पॉपुलर टीवी एक्टर शिविन नारंग ने हाल ही में Goodbye फिल्म की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में वह अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाले हैं।

Shivin Narang, Rashmika Mandanna, Amitabh Bachchan, Goodbye movie,
Shivin Narang 

मुंबई : छोटे पर्दे के लोकप्रिय अभिनेता शिविन नारंग ने हाल ही में अभिनेता ने फिल्म Goodbye की शूटिंग पूरी की। विकास बहल की इस फिल्म में वह रश्मिका मंदाना और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे। नारंग ने फिल्म Goodbye की रैप अप पार्टी से केक काटने की तस्वीर पोस्ट की और अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा कि - सपने सच होते हैं (Dreams do come true)। मैं कह सकता हूं कि अमिताभ बच्चन सर के साथ काम करने का मौका मिलने के बाद आप सच्चे लीजेंड हैं और आप वहीं हो सकते हैं जहां आप हैं। शिविन ने यह भी लिखा कि काश मैं एक अभिनेता के रूप में अपने जीवन में आपकी कड़ी मेहनत, समर्पण और सादगी का सिर्फ 1% होता। 

उन्होंने अपनी को-स्टार रश्मिका मंदाना के बारे में भी जिक्र किया है और लिखा है कि रश्मिका मंदाना के लिए मैं जो कह सकता हूं, वह सही मायनों में जीवन और सकारात्मकता से भरपूर नेशनल क्रश हैं।  शिविन ने भी अपने निर्देशक विकास बहल और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने लिखा - अलविदा कभी भी आसान नहीं होता, खासकर इस शानदार टीम से। मुझ पर विश्वास करने और मुझे इस शानदार यात्रा का हिस्सा बनाने के लिए विकास बहल और मुकेश छाबड़ा को धन्यवाद।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर