नच बलिए 10 में क्‍या पति के साथ नजर आएंगी 'अंगूरी भाभी' शुभांगी अत्रे

Shubhangi Atre - Nach baliye season 10: अपने डायलॉग 'सही पकड़े हैं' के लिए टीवी पर फेमस आपकी अंगूरी भाभी बहुत जल्द पॉपुलर रियालिटी शो 'नच बलिए सीजन 10' में अपने रियल पति पीयूष के साथ थिरकती नजर आ सकती हैं।

Nach baliye season 10 mein dance karte najar aa sakti hai apni real pati ke sath anguri bhabhi
Shubhangi Atre  |  तस्वीर साभार: Instagram

पॉपुलर टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे बहुत जल्द अपने रियल पति पियूष के साथ लोकप्रिय रियलिटी शो 'नच बलिए सीजन 10' में डांस करती नजर आ सकती हैं। शुभांगी अत्रे एक ट्रेन्‍ड डांसर हैं जो अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने डांस के जलवे दिखाती रहती हैं। इस बार शो मेकर्स ने इस रियलिटी शो को और भी बेहतर बनाने के लिए टीवी के पॉपुलर कलाकारों को अपने शो पर बुलाने का फैसला किया है। सूत्रों की मानें तो शो को इस बार बिग बॉस सीजन 14 के आसपास लॉन्‍च किया जाएगा। खबरें आ रही हैं कि नच बलिए सीजन 10 को करन जौहर की धर्मा प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर सकती है। इस बार शो में काम्या पंजाबी और दीपिका सिंह, नेहा चक्रवर्ती जैसे कलाकारों को भी अप्रोच करने की बात कही जा रही है। इस बार 'नच बलिए सीजन 10' को जज कर सकती हैं बिपाशा बसु, डेविड धवन और वैभवी मर्चेंट जैसी बड़ी हस्तियां।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर