bollywood love stories : कुछ ऐसे उठा था इन स‍ितारों की लव लाइफ से पर्दा, जब करीब‍ियों ने ही खोल द‍िए इनके राज

यहां जानिए कौन से ऐसे बॉलीवुड कपल्स हैं जिनके राज उनके ही साथियों ने गलती से सबके सामने उगल दिया है। इस ल‍िस्‍ट में देखें क‍िनके नाम हैं शाम‍िल।

Stars who revealed the secret love relations of their colleagues accidentally
bollywood love stories 

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ स्टार्स ऐसे हैं जो अपने रिलेशनशिप को लेकर बहुत कंफर्टेबल फील करते हैं वहीं कुछ ऐसे सेलिब्रिटीज अपने लव लाइफ को लोगों से छुपाते हैं। लेकिन कहते हैं ना, कोई चीज छुपाए नहीं छुपती, वैसे ही अपने जिंदगी के प्यार को सीक्रेट रखने वाले इन बॉलीवुड स्टार्स के कलीग्स ने ही उनकी राज को पब्लिक के सामने खोल द‍िया है। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के सीक्रेट रिलेशनशिप को सबके सामने लाने का काम अक्षय कुमार ने किया है वहीं अनन्या पांडे के दोस्त अभिमन्यु देसानी ने उनकी पोल खोलते हुए यह कह दिया कि अनन्या सिंगल नहीं हैं।

कुछ ऐसे ही निक जोनस ने होली पार्टी के दौरान कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के साथ होने की बात को क्लियर कर दिया था। बॉलीवुड के क्यूट कपल्स की लिस्ट में आने वाले मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप की बात को प्रियंका चोपड़ा ने करण जौहर के शो में एक्सेप्ट किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर