वरुण धवन का खुलासा, शादी के बाद पत्‍नी नताशा दलाल को लेकर क‍िया ये बड़ा फैसला

शादी के बाद वरुण धवन और नताशा ने फैसला लिया कि वह अपनी प्राइवेट लाइफ को मीडिया और फैंस की लाइमलाइट से दूर रखना चाहते हैं।

Varun Dhawan on Natasha Dalal post Marriage Life
Varun Dhawan and Natasha Dalal 

वरुण धवन औऱ नताशा दलाल की शादी ने कई दिनों तक सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी। वरुण औऱ नताशा के प्यार से तो आप सब वाकिफ होगा। बहुत कम लोग होते हैं जो अपने बचपन के प्यार से शादी कर पाते हैं, लेकिन वरुण और नताशा दोनों इसमें कामयाब रहे। दोनों की लव स्टोरी हमेशा से फैंस और मीडिया के लिए काफी इंट्रस्टिंग रही है। लेकिन शादी के बाद वरुण धवन औऱ नताशा ने फैसला लिया है कि वह अपनी प्राइवेट लाइफ को फैंस औऱ मीडिया से दूर रखेंगे। जी हां हाल ही में वरुंण धवन ने कहा कि वह अपनी प्राइवेट लाइफ को मीडिया और फैंस की लाइमलाइट से दूर रखना चाहते हैं। अब देखना यह होगा कि फैंस और मीडिया की नजर से वरुण खुद को और पत्नी नताशा को कितना दूर रख पाते हैं।

फिलहाल वरुण धवन ने फिल्म ‘जुगजुग जियो’ की शूटिंग खत्म कर ली है। जसमें वह कियारा आडवाणी औऱ अनिल कपूर के साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के बाद वरुण कृति सैनन के साथ दिनेश विजयन की हॉरर फिल्म भेड़िया की शूटिंग करेगें। यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 में रिलीज होने की संभावना है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर