Fashion faceoff: कटरीना कैफ ने अक्षय कुमार की इस एक्ट्रेस की ड्रेस को किया कॉपी, कौन लगी ज्यादा स्टाइलिश?

Katrina Kaif and Amy Jackson in same black corset dress: हाल ही में कटरीना कैफ एक इवेंट में ब्लैक कॉर्सेट ड्रेस में नजर आईं। खास बात ये थी कि कुछ दिन पहले ही एमी जैक्सन भी इसी ड्रेस में दिखीं थीं।

Katrina Kaif and Amy Jackson in same black corset dress
Katrina Kaif and Amy Jackson in same black corset dress  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कटरीना कैफ और एमी जैक्सन ने पहनी एक जैसी ड्रेस
  • आइफा की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंची थी कटरीना
  • कटरीना जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी

फैशन और स्टाइल के लिए हम अक्सर बॉलीवुड को फॉलो करते हैं। बॉलीवुड सेलेब्स का स्टाइल शानदार होता है। रेड कार्पेट से लेकर एयरपोर्ट और जिम तक, वे हमेशा स्टाइलिश लुक में नजर आती हैं। हाल ही में कटरीना कैफ एक इवेंट में पहुंची, यहां वे एक स्टनिंग ब्लैक ड्रेस में नजर आईं। लेकिन खास बात ये है कि इस ड्रेस को पहले  अक्षय कुमार की एक्ट्रेस एमी जैक्सन पहन चुकी हैं।

दोनों ने ही इस ब्लैक कॉर्सेट ड्रेस को अलग तरह से स्टाइल किया था। खास बात ये है कि ऐमी ने भी इसी हफ्ते इस ड्रेस को एक रेड कार्पेट इवेंट के लिए कैरी किया था। आप भी दोनों की तस्वीरें देखकर तय करें कि इनमें से स्टाइल की बाजी किसने जीती। लेकिन उससे पहले हम दोनों के लुक्स को डिकोड कर लेते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@katrinakaif) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@katrinakaif) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@viralbhayani) on

 

कटरीना कैफ
कटरीना कैफ ने आइफा की प्रेस कॉन्फ्रेंस में Rasario की इस ब्लैक ड्रेस में जादू बिखेरा। इसमें वेस्ट पर पिजन कॉर्सेट डिटेलिंग दी गई थी, जिसमें कटरीना के कर्व्स परफेक्ट लग रहे थे। उन्होंने अपने लुक को ब्लैक स्ट्रेपी हील्स से पूरा किया। इस दौरान वे न्यूड लिप्स के साथ सटल मेकअप में दिखीं। उन्होंने अपने बालों को साइड पार्टिंग के साथ स्ट्रेट लुक में खुला रखा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@iamamyjackson) on

 

एमी जैक्सन
वहीं एमी जैक्सन ने इस आउटफिट को वोग इवेंट में कैरी किया था। उन्होंने अपने लुक को नेकलेस और मैचिंग ब्रैसलेट से एक्सेसराइज किया था। हेयरस्टाइल की बात करें तो एमी ने अपने बालों को सेंटर पार्टिंग के साथ खुला रखा था। ग्लोइंग मेकअप के साथ उन्होंने अपने लुक को ब्लैक पंप्स से पूरा किया था।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो कटरीना इन दिनों अपनी फिल्म सूर्यवंशी के प्रमोशन में बिजी हैं। इसमें वे एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन अपने 'सिम्बा' और 'सिंघम' अवतार में दिखेंगे। रोहित शेट्टी की ये फिल्म 24 मार्च को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर