Fashion Tips: आप भी सारा अली खान की तरह दें साड़ी को नया ट्विस्ट, इन टिप्स की मदद से पाएं ये लुक्स

फैशन
Updated Aug 09, 2019 | 14:51 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सारा अली खान का फेमिना मैगजीन शूट वायरल हो रहा है। इसमें वे साड़ी के साथ एक्सपेरिमेंट करती हुईं दिख रही हैं। आप भी कुछ टिप्स की मदद से उनके ये ट्विस्टेड साड़ी लुक पा सकती हैं।

Sara Ali Khan in saree
Sara Ali Khan in saree  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सारा अली खान का मैगजीन फोटोशूट हुआ वायरल
  • फोटोशूट में सारा का एक्सपेरिमेंटल साड़ी लुक नजर रहा है
  • आप भी कुछ टिप्स से ये ट्रेंडी लुक पा सकती हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान कभी अपनी फिल्म को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने फिल्म कुली नं. 1 के रीमेक की शूटिंग शुरू की है। इस फिल्म में वे वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं। एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइल के मामले में भी सारा किसी से कम नहीं हैं। वे फेमस मैगजीन फेमिना के कवर पर नजर आ रही हैं। अब सारा का ये पूरा मैगजीन फोटोशूट वायरल हो रहा है।

लुक 1
इसमें सारा काफी क्वर्की स्टाइल में दिख रही हैं। इस फोटोशूट में हमारा ध्यान सारा के एक्सपेरिमेंटल साड़ी स्टाइल पर गया। इनमें से एक फोटो में वे एक वाइट साड़ी में नजर आ रही हैं, जिस पर गोल्डन फ्लोरल मोटिफ्स हैं। उनका ये साड़ी स्टाइल काफी ट्रेंडी लग रहा है। अगर आप भी चाहे तो इस स्टाइल को आसानी से कैरी कर सकती हैं। ये ट्रेंडी साड़ी लुक पाने के लिए आपको कुछ सिंपल टिप्स अपनाने होंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@saraalikhan95) on

टिप्स - इसके लिए आप रेगुलर तरीके से साड़ी पहनें। अब इसे एक लॉन्ग ओवरसाइज्ड शर्ट या श्रग से लेयर करें। अपने इस लुक को आप एक स्टेटमेंट ब्रॉड बेल्ट से एक्सेसराइज कर लें। बस आपका ट्विस्टेड साड़ी लुक तैयार है।

लुक 2
यहां सारा ने एक गोल्डन पोलका डॉट्स पल्लू वाली वाइट साड़ी कैरी की है। जिसे उन्होंने एक स्टाइलिश ब्लाउज के साथ पेयर किया है। हालांकि उन्होंने साड़ी में एक ट्विस्ट भी दिया है। जिसे आप भी ट्राय कर सकती हैं।

टिप्स - अगर आप भी ये ट्रेंडी साड़ी लुक पाना चाहती हैं तो इसके लिए साड़ी को प्लीट्स बनाकर पहन लें, लेकिन इसके पल्लू को टक न करें। साड़ी पहनने के बाद इस पर ब्लाउज की जगह एक स्टाइल पहनें, जो आपकी साड़ी को कॉम्प्लीमेंट करता हो। टॉप की लैंथ इतनी ही होने चाहिए, जितने में आपकी साड़ी की प्लीट्स दिख सके। आप चाहे तो क्रॉप टॉप भी ट्राय कर सकती हैं। 

अब साड़ी के पल्लू का जो साइड आगे की तरफ आएगा, उसे रस्सी की तरह ट्विस्ट कर लें, जैसे सारा की फोटो में दिखाया गया है। फिर पीछे वाली साइड के पल्लू को नॉर्मल प्लीट्स बनाकर छोड़ दें। सारा की तरह आप पीछे की तरफ से पल्लू को इस तरह आगे भी कर सकती हैं और चाहे तो पीछे भी रख सकती हैं। ये आप पर निर्भर करता है। बस अब आप पार्टी की स्टार बनने के लिए तैयार हैं।

इन फोटोज के अलावा फेमिना मैगजीन शूट से सारा के कुछ और फोटोज भी वायरल हुए थे। वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो सारा, कार्तिक आर्यन के साथ एक लव स्टोरी में नजर आएंगी। इम्तियाज अली की ये अगले साल 14 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। इसके अलावा वे डेविड धवन की कुली नं. 1 के रीमेक में भी दिखेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर