Janhvi Kapoor: छोटे मोटे नहीं हैं श्रीदेवी की बेटी जान्‍हवी कपूर के शौक, जिम लेकर जाती हैं सात लाख का बैग

फैशन
Updated Oct 19, 2019 | 14:32 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

दिग्‍गज अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जान्‍हवी कपूर ने बीते साल फिल्म धड़क से डेब्‍यू किया था। तभी से वह लाइमलाइट में बनी हुई हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि जान्‍हवी के शौक काफी महंगे हैं।

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor 

दिग्‍गज अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जान्‍हवी कपूर ने बीते साल फिल्म धड़क से डेब्‍यू किया था। वह शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के अपोजिट नजर आई थीं। तभी से वह लाइमलाइट में बनी हुई हैं। वह हर अवॉर्ड समारोह का हिस्‍सा बनती हैं। जान्‍हवी कपूर असल जिंदगी में काफी स्‍टाइलिश और फैशनेबल हैं। वह अपनी फ‍िटनेस को लेकर भी काफी संजीदा हैं। खुद को दुरुस्‍त रखने के लिए वह रोज कई घंटे जिम में बिताती हैं। 

हालांकि इसमें कोई शक नहीं कि जिम में भी जान्‍हवी अपने लुक पर पूरा ध्‍यान देती हैं। उन्‍हें जिम में क्‍या पहनना है, कैसे पहनना है, वह हर चीज का बारीकी से ध्‍यान रखती हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि जान्‍हवी के शौक काफी महंगे हैं। एक वेबसाइट की रिपोर्ट की मानें तो जान्‍हवी कपूर जिम जाते वक्‍त इतना कीमती बैग कैरी करती हैं कि कई लोगों की सालाना कमाई उतनी नहीं होती।

जान्‍हवी कपूर जिम जाते वक्‍त अक्‍सर एक ब्‍लैक कलर के बैग के साथ नजर आती हैं। इस बैग की कीमत 6 लाख 80 हजार रुपये है। शेनैल कंपनी का ये बैग 7 लाख के करीब का है जिसे जाह्नवी कपूर कैरी करती हैं। इससे पहले भी कई बार जान्‍हवी कपूर महंगे बैग, फुटवियर्स और आउटफ‍िट्स के साथ नजर आ चुकी हैं। 

वर्कफ्रेंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर जल्‍द ही फिल्म गुंजन सक्सेना- द कार्गिल गर्ल में नजर आएंगी। कुछ वक्‍त पहले ही इस फ‍िल्‍म का फर्स्‍ट लुक रिलीज किया गया था। इसी के साथ वह रूहीअफ्जा की भी शूटिंग कर रही हैं। इस फ‍िल्‍म में उनके अपोजिट राजकुमार राव नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर