Neha Kakkar से सीखें आई मेकअप करना, बाथ टब फोटोशूट में डायमंड स्टोन से ऐसे किया आंखों को हाईलाइट

Neha Kakkar Bathtub Photoshoot : नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपना एक फोटोशूट शेयर किया है। फोटोज में नेहा कमाल की खूबसूरत दिख रही हैं...

Neha Kakkar diamond Stone eye makeup For Bollywood Singer New Princess photoshoot
नेहा कक्कड़।   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • नेहा कक्कड़ अच्छी सिंगर तो हैं ही साथ ही उनका फैशनसेंस भी कमाल का है।
  • नेहा कक्कड़ अपने स्टाइलिश लुक और फैशनसेंस से अच्छी खासी बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी टक्कर देती हैं।
  • नेहा ने अपने नए बाथटब फोटोशूट में आई मेकअप पर नया एक्सपेरिमेंट किया है।

नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की मशहूर फीमेल सिंगर में से एक हैं। नेहा अपनी बेहतरीन आवाज के लिए जानी जाती हैं उनका हर गाना चार्ट बस्टर होता है। नेहा कक्कड़ अच्छी सिंगर तो हैं ही साथ ही उनका फैशनसेंस भी कमाल का है। नेहा स्टाइल के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं। नेहा कक्कड़ अपने स्टाइलिश लुक और फैशनसेंस से अच्छी खासी बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी टक्कर देती हैं।
सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपनी कुछ नई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में नेहा कक्कड़ कमाल की खूबसूरत दिख रही हैं। नेहा ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं इसमें वो बेबी पिंक कलर का खूबसूरत गाउन पहने बाथ टब में बैठी नजर आ रही हैं। इन फोटोज में सिंगर काफी खूबसूरत लग रही हैं। 
नेहा कक्कड़ ने इस लुक के साथ लाइट मेकअप करते हुए पिंक कलर की लिपस्टिक का इस्तेमाल किया है। अपने इस लुक के साथ नेहा ने मिडल पार्टिंग कर बालों को हल्का कर्ल किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@nehakakkar) on

नेहा कक्कड़ के आई मेकअप ने खींचा ध्यान
नेहा ने इस बाथटब फोटोशूट में अपनी आई मेकअप पर नया एक्सपेरिमेंट किया है। नेहा कक्कड़ ने आई मेकअप को भी ड्रेस से मेच कराने के लिए व्हाइट डायमंड स्टोन लगाए हैं। आंखों को लाइट आईशेडो से पूरी तरह सजाकर नेहा ने उसके आसपास डायमंड स्टोन लगाए है। वहीं दूसरी आंख पर काजल के साथ उन्होंने डायमंड स्टोन लगाया है।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@_neheartpriyaa) on

सॉन्ग की शूटिंग के दौरान कराया था फोटोशूट
नेहा कक्कड़ इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। नेहा ने इसके कैप्शन में बताया कि ये तस्वीरें उनके सॉन्ग जिनके लिए के दौरान की है। तब नेहा ने शूटिंग के दौरान ये फोटोशूट कराया था। साथ ही नेहा कक्कड़ के ये फेवरेट लुक्स में है। आपको बता दें, कुछ टाइम पहले रिलीज हुआ नेहा का गाना जिनके लिए दर्शकों का खूब पसंद आया था और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर