Corona Virus की चपेट में आए 'हैरी पॉटर' डेनियल रेडक्लिफ? जानिए क्या है इस खबर की सच्चाई

दुनिया भर में कोरोना वायरस की चपेट में एक लाख से ज्यादा लोग आ गए हैं। अब एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि हैरी पॉटर एक्टर डेनियल रेडक्लिफ को भी ये बीमारी हो गई है। जानिए क्या है सच्चाई।

Daniel Radcliffe
Daniel Radcliffe  
मुख्य बातें
  • कोरोना वायरस के चपेट में दुनिया के कई देश आ गए हैं।
  • एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि हॉलीवुड एक्टर डेनियल रेडक्लिफ भी इस बीमारी के चपेट में आ गए हैं।
  • डेनियल ने खुद इन खबरों की सच्चाई बताई है।

मुंबई. कोरोना वायरस की चपेट में भारत समेत दुनिया के कई देश आ गए हैं। हॉलीवुड एक्टर स्टार टॉम हैंक्स और उनकी वाइफ भी इस भयानक बीमारी के चपेट में आ गए हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि हॉलीवुड एक्टर और हैरी पॉटर फेम एक्टर डेनियल रेडक्लिफ को भी ये बीमारी हो गई है। हालांकि, डेनियल ने इसे खारिज किया है। 

डेनियल रेडक्लिफ ने न्यूयॉर्क पोस्ट से बातचीत में बताया कि खबर में कुछ भी सच्चाई नहीं है। ये महज एक अफवाह है। दरअसल बीबीसी ब्रेकिंग न्यूज नाम के अकाउंट में ये दावा किया गया था कि कोरोना का टेस्ट पॉजीटिव पाया गया है।

सोशल मीडिया से कुछ वक्त के बाद ये ट्वीट डिलीट कर दिया गया। बजफीड की रिपोर्ट के मुताबिक ट्विटर ने इस अकाउंट को सस्पेंड कर दिया है। इस अकाउंट में महज 125 ही फॉलोवर्स हैं। आपको बता दें कि पूरी दुनिया में अभी तक 4,300 लोगों की कोरोना वायस के कारण मौत हो गई है।

ऑस्ट्रेलिया में हैं टॉम हैंक्स  
फॉरेस्ट ग्रंप के एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी वाइफ रीता विल्सन का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजीटिव आया है। टॉम ने सोशल मीडिया पर इसका खुलासा किया है। टॉम ने लिखा- ' नमस्कार दोस्तों। रीता और मैं ऑस्ट्रेलिया में हैं।' 

टॉम ने लिखा- 'हमें थोड़ा थका हुआ लग रहा था जैसे हमें सर्दी हो गई हो। साथ ही शरीर में कुछ दर्द भी हो रहा था। रीता को ठंड ज्यादा लगने लगी और फिर थोड़ा बुखार भी आ गया। ऐसे में सही तरीका जो कि अभी दुनिया को अपनाने की जरूरत है हमने कोरोनावायरस का टेस्ट कराया। जो पॉजीटिव आया है।'  

साल 2001 में की थी शुरुआत 
डेनियल रेडक्लिफ  ने साल 2001 में आई  फिल्म‘हैरी पॉटर’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। डेनियल ने साल 2011 तक इस सीरीज के सभी पार्ट में काम किया है। डेनियल को पिछले साल टीन च्वॉइस अवॉर्ड मिला है।  

भारत में कोरोना के 73 मामलों की पुष्टि हो गई है। हरियाणा सरकार ने कोरोना को महामारी घोषित कर दिया है। स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि जो लोग पिछले 14 दिनों में कोरोना प्रभावित मुल्कों से वापस लौटे हैं वो खुद को अलग थलग रखें।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर