वायरल हुई लेडी गागा की पर्सनल चैट, लिखा- पता नहीं पिछली बार कब नहाई थी

हॉलीवुड
Updated Dec 21, 2019 | 15:58 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस लेडी गागा सोशल मीडिया पर अपने अजीब ट्वीट से लोगों का ध्यान खींचती हैं। अब उन्होंने एक नया ट्वीट जारी किया है। इस ट्वीट में लेडी गागा ने खुलासा किया कि उन्होंने आखिरी बार कब नहाया था।

Lady Gaga
Lady Gaga 
मुख्य बातें
  • लेडी गागा ने बॉडी क्लीनलीनेस पर बात कर रही थीं।
  • लेडी गागा ने अपनी पर्सनल असिस्टेंट के साथ एक फनी चैट शेयर की है।
  • लेडी गागा अपनी अपकमिंग फिल्म में मॉरिजियो गूची की पूर्व पत्नी पैट्रिजीया रेगियानी का किरदार निभाएंगी।

मुंबई. हॉलीवुड सिंगर लेडी गागा ट्विटर पर अपने बयान के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। लेडी गागा ने इससे पहले संस्कृत का श्लोक पोस्ट शेयर किया था। अब उन्होंने अपने पर्सनल असिस्टेंट के साथ एक पर्सनल कॉनवर्सेशन शेयर किया है। इसमें उन्होंने बताया कि वह कब पिछले बार नहाई थीं?    

लेडी गागा ने बॉडी क्लीनलीनेस पर बात कर रही थीं। इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल असिस्टेंट के साथ एक फनी चैट शेयर की है। लेडी गागा की असिस्टेंट उनसे पूछती हैं- 'आप पिछली बार कब नहाया था?'

लेडी गागा ने अपने पर्सनल असिस्टेंट के सवाल के जवाब में कहा- मुझे याद नहीं है। आपको बता दें कि लेडी गागा की एलबम LG6 जल्द ही जारी होने वाली हैं। इसके अलावा उनका छठा स्टूडियो प्रोजेक्ट में भी व्यस्त हैं।    

संस्कृत श्लोक किया था ट्वीट 
लेडी गागा ने हाल ही में संस्कृत में ट्वीट किया था। लेडी गागा ने लिखा- 'लोक: समस्त: सुखिनो भवन्तु:'। इसका मतलब होता है संसार में हर कोई हर जगह खुश रहे। इस ट्वीट के बाद भारतीय यूजर्स काफी खुश हुए थे। 

लेडी गागा का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था। ये वीडियो एक कॉन्सर्ट का है। इस कॉन्सर्ट में लेडी गागा स्टेज से गिर गई थीं। ये घटना तब हुई थी जब लेडी गागा अपने एक फैन के साथ डांस कर रही थीं।  

इस फिल्म में आने वाली हैं नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो लेडी गागा अपनी अपकमिंग फिल्म में मॉरिजियो गूची की पूर्व पत्नी पैट्रिजीया रेगियानी का किरदार निभाएंगी। रेगियानी को अपने पूर्व पति की हत्या की साजिश रचने की सजा मिली थी। मॉरिजियो की हत्या 1995 में इटली में उनके ऑफिस के बाहर हुई थी।

लेडी गागा को अखिरी बार बड़े पर्दे पर पिछले साल फिल्म 'स्टार इज बॉर्न' में देखा गया था। इस फिल्म में उनके अलावा ब्रैडली कूपर थे। इस फिल्म के लिए लेडी गागा  2018 ऑस्कर अवॉर्ड्स के बेस्ट एक्ट्रेस कैटेगरी के लिए नोमिनेट हुई थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर